मामाअर्थ बाय बाय ब्लेमिश फेस क्रीम एक प्रभावी क्रीम है जो शहतूत के सत्त, डेज़ी फ्लावर के सत्त और विटामिन सी से भरपूर है। इसका अनोखा और प्राकृतिक फ़ॉर्मूलेशन मेलेनिन संश्लेषण को रोकता है और आपको कोमल और चमकदार त्वचा देता है। यह मेलेनिन जमा को प्रतिबंधित करके रंजकता और दोषों को कम करता है जो काले धब्बे, पैच और हाइपर-पिग्मेंटेशन के रूप में दिखाई देते हैं, जिससे एक समान त्वचा टोन मिलती है।

इसमें एंटी-बैक्टीरियल और एंटी-फंगल गुण भी होते हैं। यह चिकनाहट रहित होता है और त्वचा में जल्दी समा जाता है। यह पिगमेंटेशन क्रीम चर्मरोग परीक्षित है और इसका उपयोग तैलीय, सामान्य, शुष्क, संयोजन और संवेदनशील त्वचा पर किया जा सकता है। उत्पाद में कोई कठोर रसायनिक पदार्थ, SLS, पैराबेन्स या मिनरल ऑयल नहीं है

मामाअर्थ बाय बाय ब्लेमिश फेस क्रीम
कीमत₹ 471.00
मात्रा30ml
उपलब्ध ऑफ़र35% तक की छूट
कोड का प्रयोग करेंREDEEM35
मुख्य सामग्री: विटामिन सी, लीकोरिस एक्स्ट्रैक्ट, डेज़ी फ्लावर एक्सट्रेक्ट, शहतूत का अर्क

Table of Contents

मामाअर्थ बाय बाय ब्लेमिश फेस क्रीम के फायदे

एक समान त्वचा का रंग

यह असमान त्वचा टोन के लिए बहुत अच्छा है और इसे हल्का और चमकदार बनाता है।
नॉन-ग्रीसी फॉर्मूला

लाइट फ़ॉर्मूला आपके चेहरे को बिना चिकनाई वाली चमक देता है।
पिगमेंटेशन कम करता है

एंटी ऑक्सीडेंट्स में उच्च, क्रीम में शक्तिशाली तत्व रंजकता को कम करने में मदद करते हैं।
स्पॉट सुधार

क्रीम मेलेनिन जमा को प्रतिबंधित करती है; इस प्रकार, त्वचा पर धब्बे और मुँहासे के निशान कम कर देता है।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

  1. सबसे अच्छा पिगमेंटेशन रिमूवल क्रीम कौन सा है?

    पिग्मेंटेशन रिमूव क्रीम के लिए हमारा सुझाव है कि सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए आप तैलीय त्वचा के लिए मामाअर्थ बाय बाय ब्लेमिश एंटी पिग्मेंटेशन क्रीम आजमाएं। यह पिग्मेंटेशन के लिए सबसे अच्छी क्रीम है। यह सुरक्षित और प्राकृतिक एंटी-पिगमेंटेशन क्रीम शहतूत के अर्क और विटामिन सी से भरपूर है जो त्वचा को धीरे से एक्सफोलिएट करता है और तुरंत चमक प्रदान करता है।

  2. इस मामाअर्थ बाय बाय ब्लेमिश फेस क्रीम का उपयोग कैसे करें?

    मामाअर्थ बाय बाय ब्लेमिश फेस क्रीम का उपयोग करने के निर्देश यहां दिए गए हैं। इस डार्क स्पॉट पिग्मेंटेशन रिमूवल क्रीम को दिन में दो बार गर्दन से शुरू करके और चेहरे तक अपना काम करते हुए ताजी साफ त्वचा पर लगाएं। फिर ऊपर की ओर तब तक मालिश करें जब तक कि क्रीम पूरी तरह से त्वचा में समा न जाए। यदि आप धूप में बाहर जा रहे हैं तो आप वैकल्पिक रूप से न्यूनतम एसपीएफ़ 50 के साथ सनस्क्रीन के साथ इस सर्वश्रेष्ठ त्वचा रंजकता क्रीम को ऊपर रख सकते हैं।

  3. एंटी-ब्लेमिश क्रीम क्या है?

    एक एंटी ब्लेमिश क्रीम वह है जो त्वचा की कोशिकाओं को फिर से जीवंत करती है और पर्याप्त पोषण प्रदान करके उन्हें पोषण देती है। मामाअर्थ ब्लेमिश क्रीम एक एंटी-ब्लेमिश क्रीम है जो प्राकृतिक अवयवों और विष मुक्त देखभाल से बनी है। यह ब्लेमिश रिमूवल क्रीम हाइपरपिग्मेंटेशन को प्रभावी ढंग से हटाने में मदद करती है आप इसे हाइपरपिग्मेंटेशन क्रीम के रूप में भी उपयोग कर सकते हैं, यह मामाअर्थ पिग्मेंटेशन किट काले धब्बे, धब्बे और उम्र बढ़ने के अन्य लक्षणों को अत्यंत परिश्रम से हटाती है। यह गैर-चिकना है, अवशोषित करने के लिए त्वरित है, और स्वस्थ तरीके से त्वचा की रंगत को भी बढ़ावा देता है।

  4. पिगमेंटेशन कंट्रोल करने के लिए मामाअर्थ की सबसे अच्छी नाइट क्रीम कौन सी है?

    त्वचा की डार्क पिगमेंटेशन और दाग-धब्बों से छुटकारा पाने के लिए आप रात और दिन में मामाअर्थ बाय बाय ब्लेमिश फेस क्रीम का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह मामा अर्थ बाय बाय ब्लेमिश फेस क्रीम सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है।

  5. क्या यह डी-पिगमेंटेशन क्रीम प्राकृतिक और हानिकारक रसायनों से मुक्त है?

    पिग्मेंटेशन रिमूवल क्रीम में कोई कठोर रसायन नहीं है और यह एसएलएस, पैराबेन्स और खनिज तेलों से मुक्त है।

  6. क्या मामाअर्थ बाय बाय ब्लेमिश क्रीम मेरे मुहांसे के निशान को कम करेगी?

    हाँ। फेस रिमूवल क्रीम पर वुमन डार्क स्पॉट मेलेनिन जमा को प्रतिबंधित करके रंजकता को कम करता है जो काले धब्बे, पैच और मुँहासे के बाद के हाइपर-पिग्मेंटेशन के रूप में दिखाई देते हैं, जिससे एक समान त्वचा टोन मिलती है।

  7. मामाअर्थ का कौन सा उत्पाद चेहरे के लिए सबसे अच्छा है?

    चेहरे के लिए कुछ बेहतरीन मामाअर्थ उत्पाद टैन हटाने के लिए हल्दी और केसर के साथ उबटन फेस वाश, मुंहासों के निशान और निशान के लिए स्किन करेक्ट फेस सीरम, उबटन ऑयल-फ्री फेस मॉइस्चराइजर, और विटामिन सी के साथ चमकदार त्वचा के लिए स्किन इल्यूमिनेट फेस सीरम हैं। हल्दी।

  8. मामाअर्थ की बाय बाय ब्लेमिशेस क्रीम की कीमत क्या है?

    मामाअर्थ बाय बाय ब्लेमिश की कीमत पॉकेट फ्रेंडली है। इसकी कीमत 30 एमएल के लिए 449 रुपये है।

  9. मामाअर्थ बाय बाय ब्लेमिशेस क्रीम के क्या लाभ हैं?

    मामाअर्थ बाय बाय ब्लेमिश फेस क्रीम पराबैंगनी-प्रेरित त्वचा रंजकता को रोकने और कम करने में मदद करती है। यह सबसे अच्छी मामाअर्थ डार्क स्पॉट रिमूवल क्रीम है।

  10. क्या मामाअर्थ बाय बाय ब्लेमिश क्रीम पिग्मेंटेशन कंट्रोल के लिए भी काम करती है?

    हां, मामाअर्थ के इस बाय बाय ब्लेमिश के रोजाना इस्तेमाल से पिगमेंटेशन भी कम होगा। मामाअर्थ बाय बाय ब्लेमिश फेस क्रीम की कीमत 471 रुपये है।

  11. कौन सी क्रीम पिगमेंटेशन दूर करती है?

    मामाअर्थ बाय ब्लेमिश फेस क्रीम त्वचा को हल्का और चमकदार बनाकर रंजकता को दूर करने में मदद करती है। यह मुहांसे और पिगमेंटेशन क्रीम शहतूत के अर्क और विटामिन सी से भरपूर है जो काले धब्बों को दूर करने में फायदेमंद है और आपको मुलायम और चमकदार त्वचा प्रदान करता है।

  12. दाग धब्बों के लिए सबसे अच्छी क्रीम कौन सी है?

    मामाअर्थ बाय बाय ब्लेमिश में प्राकृतिक तत्व होते हैं, यह हाइपरपिग्मेंटेशन क्रीम त्वचा को मॉइस्चराइज रखते हुए बनावट में सुधार करती है। पिगमेंटेशन क्रीम चेहरे के लिए मुंहासों को कम करने के लिए सबसे अच्छा है