प्रदूषण, गंदगी, हानिकारक यूवी किरणें और खराब मौसम समय के साथ आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकते हैं। वे आपकी त्वचा को सुस्त, टैन्ड बनाते हैं और इसे एक असमान त्वचा टोन देते हैं। इनसे बचने के लिए, आपकी त्वचा को एक प्रभावी लेकिन कोमल स्क्रब की आवश्यकता होती है जो इन हानिकारक प्रभावों से लड़ता है और आपको बेदाग त्वचा प्रदान करता है। मामाअर्थ उबटन फेस स्क्रब , हल्दी और अखरोट के प्राकृतिक गुणों से भरपूर, बस वही चीज़ है जिसकी आपको ज़रूरत है! हल्दी में मौजूद एंटीऑक्सीडेंट त्वचा को फ्री रेडिकल डैमेज से बचाते हैं। यह परंपरागत रूप से सन टैन से लड़ने और त्वचा की रंगत को निखारने के लिए भी जाना जाता है। इस टैन रिमूवल स्क्रब में अखरोट ताज़ा और स्वस्थ त्वचा प्रकट करने के लिए धीरे से एक्सफोलिएट करता है। चर्मरोग परीक्षित, यह स्क्रब सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है। इसमें SLES, सल्फेट्स, Phthalates और कृत्रिम रंग जैसे कोई हानिकारक रसायन नहीं हैं

मामाअर्थ उबटन फेस स्क्रब

मामाअर्थ उबटन फेस स्क्रब

टैन हटाता है | धीरे से एक्स्फोलीएट करता है | इवन्स स्किन टोन

कीमत₹ 349.00
मात्रा100g
उपलब्ध ऑफ़र35% तक की छूट
कोड का प्रयोग करेंREDEEM35
मुख्य सामग्री: हल्दी, नारियल का तेल, अखरोट, केसर

मामाअर्थ उबटन फेस स्क्रब के फायदे

सन टैन हटाता है

अखरोट और हल्दी त्वचा की प्राकृतिक चमक को बहाल करते हुए सन टैन को हटाने के लिए एक साथ आते हैं।
कोमल एक्सफ़ोलीएटर

अखरोट उन अशुद्धियों को दूर करने के लिए मृत त्वचा कोशिकाओं को धीरे से एक्सफोलिएट करता है जो नियमित सफाई से नहीं निपट सकते। यह गंदगी और दिखाई देने वाले ब्लैकहेड्स को भी साफ़ करता है।
त्वचा की रंगत को भी बढ़ावा देता है

हल्दी, एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर, त्वचा की कोशिकाओं को मुक्त कणों से होने वाले नुकसान से बचाती है और रंग में सुधार करते हुए त्वचा की रंगत को हल्का करती है।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

  1. क्या हम रोजाना उबटन फेस स्क्रब का इस्तेमाल कर सकते हैं?

    मामाअर्थ उबटन टैन रिमूवल स्क्रब एक ऐसा उत्पाद है जो आपकी दैनिक त्वचा देखभाल व्यवस्था का एक हिस्सा हो सकता है। प्राकृतिक अवयवों के गुणों से निर्मित, यह उत्पाद आपको क्षतिग्रस्त त्वचा की मरम्मत करने में मदद करता है। इसके अलावा, चेहरे के लिए यह डी टैन स्क्रब हल्दी और अखरोट से भरपूर है, जो सन टैन से लड़ने और त्वचा की रंगत को निखारने के लिए जाने जाते हैं। यह पुरुषों और महिलाओं के लिए समान रूप से अच्छा काम करता है।

  2. क्या टैन रिमूवल फेस स्क्रब मेरे ब्लैकहेड्स को हटा देगा?

    जी हां, चेहरे के लिए वॉलनट स्क्रब में मौजूद अखरोट डीप एक्सफोलिएशन प्रदान करता है और ब्लैकहेड्स को हटाता है।

  3. क्या उबटन स्क्रब मेरी संवेदनशील त्वचा को नुकसान पहुंचाएगा?

    नहीं, फेस स्क्रब प्राकृतिक अवयवों से बना है, और अखरोट सौम्य एक्सफोलिएशन प्रदान करता है।

  4. क्या मुझे दिन या रात के दौरान डी टैन स्क्रब का इस्तेमाल करना चाहिए?

    इस हल्दी फेस स्क्रब को आप कभी भी इस्तेमाल कर सकते हैं! उपयोग के बाद अपने चेहरे को मॉइस्चराइज करना सुनिश्चित करें।

  5. हल्दी और अखरोट के साथ उबटन फेस स्क्रब मामाअर्थ के क्या फायदे हैं?

    मामाअर्थ उबटन स्क्रब हल्दी और अखरोट के प्राकृतिक गुणों से भरपूर है। हल्दी में मौजूद एंटीऑक्सीडेंट त्वचा को फ्री रेडिकल डैमेज से बचाते हैं। यह परंपरागत रूप से सन टैन से लड़ने और त्वचा की रंगत को निखारने के लिए भी जाना जाता है। ताजा और स्वस्थ त्वचा प्रकट करने के लिए स्क्रब में अखरोट धीरे से एक्सफोलिएट करता है। मामाअर्थ उबटन फेस स्क्रब के प्राकृतिक गुण के सभी लाभ लें।

  6. हल्दी और अखरोट वाले उबटन स्क्रब के क्या दुष्प्रभाव हैं?

    मामाअर्थ उबटन फेस स्क्रब प्राकृतिक अवयवों से समृद्ध है, चर्मरोग परीक्षित है, और सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है। यह सन टैन को प्रभावी ढंग से हटाता है और त्वचा को एक समान रंग देता है

  7. मामाअर्थ उबटन फेस स्क्रब का उपयोग कैसे करें?

    मामाअर्थ उबटन स्क्रब का उपयोग करने के लिए, अपने चेहरे को गीला करें और अपने चेहरे और गर्दन पर पर्याप्त मात्रा में हल्दी और अखरोट का फेस स्क्रब लगाएं। विशेष रूप से माथे, नाक और ठुड्डी के आसपास गोलाकार गति में मालिश करें। पानी से धो लें और थपथपा कर सुखा लें। सर्वोत्तम परिणामों के लिए सप्ताह में दो बार प्रयोग करें।

  8. मामाअर्थ उबटन फेस स्क्रब की कीमत क्या है?

    मामाअर्थ फेस स्क्रब की कीमत पॉकेट फ्रेंडली है। मामाअर्थ उबटन स्क्रब की कीमत 100 ग्राम के लिए 349 रुपये है।

  9. मामाअर्थ उबटन फेस स्क्रब सामग्री क्या हैं?

    मामाअर्थ उबटन फेस स्क्रब में हल्दी, अखरोट, नारियल का तेल और केसर होता है।