थके हुए दिन और रातों की नींद हराम करने से आपकी खूबसूरत आंखों को नुकसान पहुंच सकता है और आप उन जिद्दी काले घेरों से सुस्त और थके हुए दिख सकते हैं। आपके डार्क सर्कल्स के कारण चाहे जो भी हों – मेलेनिन जमा, आयरन जमा, तनाव, प्रदूषण या रातों की नींद हराम, मामाअर्थ बाय बाय डार्क सर्कल्स आई क्रीम प्राकृतिक अवयवों की अच्छाई के साथ आपकी आंखों को फिर से जीवंत करने में आपकी मदद करने के लिए है।

खीरा आंखों के नीचे की त्वचा को आराम देता है और डार्क सर्कल्स को कम करता है, हॉकवीड एक्सट्रैक्ट, पेप्टाइड्स और डेज़ी फ्लावर एक्सट्रैक्ट त्वचा में मेलेनिन के जमाव को काफी हद तक कम कर देता है, जिससे अंततः डार्क सर्कल्स की दृश्यता कम हो जाती है। मामाअर्थ की यह डार्क सर्कल क्रीम चर्मरोग परीक्षित है, और इसमें कोई हानिकारक रसायन नहीं है और पैराबेन्स और खनिज तेल जैसे विषाक्त पदार्थों से मुक्त है

मामाअर्थ बाय बाय डार्क सर्कल्स आई क्रीम

मामाअर्थ बाय बाय डार्क सर्कल्स आई क्रीम

डार्क सर्कल्स को कम करता है | आंखों की त्वचा के नीचे पोषण देता है

कीमत₹ 399.00
मात्रा20ml
उपलब्ध ऑफ़र35% तक की छूट
कोड का प्रयोग करेंREDEEM35
मुख्य सामग्री: खीरे का अर्क, पेप्टाइड्स, डेज़ी फ्लावर एक्सट्रेक्ट, हॉकवीड एक्सट्रेक्ट

Table of Contents

मामाअर्थ बाय बाय डार्क सर्कल्स आई क्रीम के फायदे

डार्क सर्कल्स को कम करता है

इस आई क्रीम में खीरे और पेप्टाइड्स के त्वचा को हल्का और कसने वाले गुण मेलेनिन जमा, आयरन जमा, तनाव और प्रदूषण के कारण होने वाले अवांछित काले घेरे को कम करते हैं।
आंखों की त्वचा के नीचे पोषण करता है

हॉकवीड और डेज़ी अर्क के सुखदायक और पौष्टिक प्रभाव अंधेरे छाया की उपस्थिति को लक्षित करने में मदद करते हैं, उज्ज्वल आंखों के लिए जो अच्छी तरह से आराम से दिखते हैं।
यात्रा के अनुकूल

यह क्रीम फाइन नोजल के साथ एक स्लीक ट्यूब में आती है, जिससे इसे लगाना और छोटे बैग, पर्स, पॉकेट आदि में ले जाना आसान हो जाता है।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

  1. डार्क सर्कल्स क्रीम से कैसे छुटकारा पाएं?

    पुरुषों के लिए हो या महिलाओं के लिए, डार्क सर्कल्स से स्थायी रूप से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप बेस्ट डार्क सर्कल्स क्रीम का इस्तेमाल करें। यह धीरे-धीरे अंडर-आंखों को पोषण देगा और हाइपरपिग्मेंटेशन को हल्का करेगा। आपको हर दिन कम से कम 5 लीटर पानी भी पीना चाहिए, पौष्टिक आहार लेना चाहिए और हर रात 8 घंटे की नींद लेनी चाहिए।

  2. काले घेरों वाले किशोरों के लिए सबसे अच्छी आई क्रीम कौन सी है?

    यदि आप भारत में लड़कियों के लिए उचित मूल्य पर डार्क सर्कल्स के लिए सबसे अच्छी आई क्रीम की तलाश कर रहे हैं, तो मामाअर्थ बाय बाय डार्क सर्कल क्रीम ट्राई करें। यह प्रकृति की अच्छाई के साथ आपकी आंखों के नीचे कायाकल्प और पोषण में मदद करता है।

  3. डार्क सर्कल्स के लिए कौन सी क्रीम सबसे अच्छी है?

    मामाअर्थ बाय बाय डार्क सर्कल्स डार्क सर्कल्स की दृश्यता को कम करने के लिए सभी सक्रिय सामग्रियों के साथ बनाया गया है। अधिकांश उपयोगकर्ता और ऑनलाइन स्किनकेयर विशेषज्ञ इस मामा फेस क्रीम को काले घेरों के लिए भारत की सबसे अच्छी क्रीम के रूप में समीक्षा करते हैं।

  4. क्या यह डार्क सर्कल्स हटाने वाली क्रीम मामाअर्थ संवेदनशील त्वचा के लिए सुरक्षित है?

    हां, यह संवेदनशील त्वचा के लिए सुरक्षित है, लेकिन हम पहले पैच टेस्ट करने की सलाह देंगे।

  5. क्या मेरा किशोर बेटा/बेटी इस मामाअर्थ डार्क सर्कल रिमूवल क्रीम का इस्तेमाल कर सकते हैं?

    हां, किशोर, चाहे लड़का हो या लड़की, काले घेरे हटाने वाली क्रीम का उपयोग कर सकते हैं क्योंकि यह सबसे अच्छी और सुरक्षित सामग्री से बनी है और पूरी तरह से विष मुक्त है।

  6. डार्क सर्कल्स के लिए मैं कितनी बार बेस्ट अंडर आई क्रीम का इस्तेमाल कर सकता हूं?

    सर्वोत्तम परिणामों के लिए सोने से पहले प्रतिदिन काले घेरों के लिए सर्वोत्तम अंडर आई क्रीम का प्रयोग करें।

  7. मामाअर्थ आई क्रीम की भारत में कीमत क्या है?

    मामाअर्थ डार्क सर्कल क्रीम की कीमत पॉकेट फ्रेंडली है। 20ml के लिए इसकी कीमत 399 रुपये है।

  8. डार्क सर्कल्स के लिए आई क्रीम सबसे अच्छी कैसे है?

    डार्क सर्कल्स के लिए मामाअर्थ बेस्ट आई क्रीम में खीरे का अर्क, डेज़ी फ्लावर एक्सट्रैक्ट, पेप्टाइड्स और हॉकवीड एक्सट्रैक्ट हैं जो डार्क सर्कल्स को हटाने के लिए अच्छा है।

  9. क्या मामाअर्थ डार्क सर्कल क्रीम काम करती है?

    जी हां, मामाअर्थ डार्क सर्कल क्रीम वाकई काम करती है। डार्क सर्कल्स के लिए यह सबसे अच्छी आई क्रीम त्वचा को हाइड्रेटेड और टाइट रखते हुए कोलेजन बनाने में मदद करती है।

  10. मामाअर्थ बाय बाय डार्क सर्कल्स का इस्तेमाल कैसे करें?

    अपनी कलाई के अंदर की तरफ थोड़ी मात्रा में लगाएं और इसे 10 मिनट के लिए रहने दें और देखें कि यह आपको सूट करता है या नहीं।