अपनी त्वचा को सूरज की क्षति से बचाएं और मामाअर्थ विटामिन सी डेली ग्लो सनस्क्रीन के साथ अपनी दैनिक चमक पाएं। एसपीएफ 50 और पीए+++ के साथ, यह सनस्क्रीन आपकी त्वचा को बिना किसी सफेद रंग के धूप से पर्याप्त सुरक्षा प्रदान करता है। विटामिन सी से बना यह सनस्क्रीन त्वचा में चमक लाता है और इसे यूवीए और यूवीबी किरणों से बचाता है। हल्दी के गुणों से भरपूर, यह धूप के संपर्क में आने के कारण क्षतिग्रस्त त्वचा को ठीक करता है और आपकी त्वचा की प्राकृतिक चमक को पुनर्जीवित करता है। वह सब कुछ नहीं हैं! यह एक हल्के और गैर-चिपचिपे बनावट के साथ आता है जो बिना किसी चिकना अवशेष के तुरंत अवशोषित हो जाता है।

और हमारे नो टॉक्सिन्स और नो हार्मफुल केमिकल फिलॉसफी के कारण, आपको हमारे मामाअर्थ विटामिन सी डेली ग्लो सनस्क्रीन में कोई सिलिकॉन, पैराबेन्स, मिनरल ऑयल और डाई नहीं मिलेंगे।

विटामिन सी डेली ग्लो सनस्क्रीन

Vitamin C Daily Glow Sunscreen

एसपीएफ़ 50 और पीए+++ सुरक्षा | प्राकृतिक चमक जोड़ता है

कीमत₹ 349.00
मात्रा50g
उपलब्ध ऑफ़र35% तक की छूट
कोड का प्रयोग करेंREDEEM35
मुख्य सामग्री: विटामिन सी,हल्दी

मामाअर्थ विटामिन सी डेली ग्लो सनस्क्रीन के फायदे

एसपीएफ़ 50 और पीए +++ सुरक्षा
प्राकृतिक चमक को पुनर्जीवित करता है
सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त
टॉक्सिन मुक्त और कोई हानिकारक रसायनिक पदार्थ नहीं

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

  1. मुझे कितनी बार यह सनस्क्रीन लगानी चाहिए?

    यह अनुशंसा की जाती है कि आप हर 6 घंटे में विटामिन सी डेली ग्लो सनस्क्रीन लगाएं।

  2. क्या मैं अपने शरीर पर इस सनस्क्रीन का उपयोग कर सकता हूँ?

    हां, आप अपने शरीर पर विटामिन सी डेली ग्लो सनस्क्रीन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

  3. क्या यह मेरी त्वचा को तेलदार बना देगा?

    बिल्कुल नहीं। इसका हल्का और गैर-चिपचिपा सूत्र त्वचा में जल्दी से अवशोषित हो जाता है, कोई अवशेष या चिकनाई नहीं छोड़ता है।

  4. क्या यह संवेदनशील त्वचा पर काम करेगा?

    हां, विटामिन सी डेली ग्लो सनस्क्रीन को विटामिन सी और हल्दी जैसे प्राकृतिक अवयवों की अच्छाई से तैयार किया गया है, जो इसे सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त बनाता है।

  5. क्या मुझे इसे गीली या सूखी त्वचा पर लगाना चाहिए?

    विटामिन सी डेली ग्लो सनस्क्रीन का इस्तेमाल साफ और रूखी त्वचा पर करें।

  6. विटामिन सी ग्लो सनस्क्रीन का उपयोग कैसे करें?

    मामाअर्थ विटामिन सी डेली ग्लो सनस्क्रीन का उपयोग करने के निर्देश यहां दिए गए हैं। सबसे पहले, इस सनस्क्रीन को अपनी हथेली पर अच्छी मात्रा में लें और फिर इसे धूप में निकलने वाले शरीर के अंगों जैसे हाथों और गर्दन पर लगाएं। अब, इसे तब तक धीरे-धीरे मसाज करें जब तक कि यह सन-प्रोटेक्टिंग क्रीम पूरी तरह से अवशोषित न हो जाए। सुनिश्चित और पूर्ण सुरक्षा के लिए हर 6 घंटे में दोबारा लगाएं।

  7. मामाअर्थ डेली ग्लो सनस्क्रीन की कीमत क्या है?

    मामाअर्थ डेली ग्लो सनस्क्रीन के 50 ग्राम पैक की कीमत 349 रुपये है।

  8. विटामिन सी युक्त सनस्क्रीन का उपयोग क्यों करें?

    मामाअर्थ का विटामिन सी डेली ग्लो सनस्क्रीन विटामिन सी और हल्दी जैसे प्राकृतिक पोषक तत्वों के साथ आता है, जो आपकी त्वचा को बिना किसी नुकसान के पूरी सुरक्षा प्रदान करता है। यह विष मुक्त सनस्क्रीन एसपीएफ़ 50 और पीए+++ सुरक्षा प्रदान करता है और आपकी त्वचा को प्राकृतिक रूप से चमकदार बनाता है। इसके अलावा, यह हानिकारक विषाक्त पदार्थों जैसे Parabens, Sulphates, SLS, SLES, और कृत्रिम सुगंधों से मुक्त है- और इसे सुरक्षित-प्रमाणित बनाया गया है।

  9. इस प्राकृतिक चमक वाले सनस्क्रीन के क्या फायदे हैं?

    मामाअर्थ डेली ग्लो सनस्क्रीन में पौष्टिक त्वचा लाभ हैं जो आपकी त्वचा को पर्यावरण के हानिकारक बाहरी हमलावरों से बचाते हैं। यह एसपीएफ़ 50 और पीए+++ सुरक्षा प्रदान करता है और एक उज्ज्वल और समान त्वचा टोन को बढ़ावा देता है। यह आपकी प्राकृतिक चमक को पुनर्जीवित करता है और आपकी त्वचा के लिए एंटी-एजिंग लाभों के साथ आता है। इस सनस्क्रीन के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह विष-मुक्त, क्रूरता-मुक्त और मेडसेफ प्रमाणित है।

  10. विटामिन सी वाले इस सनस्क्रीन के तत्व क्या हैं?

    मामाअर्थ विटामिन सी डेली ग्लो सनस्क्रीन में विटामिन सी और हल्दी, और कई अन्य प्राकृतिक अवयवों के प्रमुख लाभ हैं। आप उत्पाद पैकेजिंग पर सामग्री सूची में शेष सामग्री की जांच कर सकते हैं।