मजबूत, चिकने और चमकदार बालों के लिए एक नए और बेहतर फॉर्मूले के साथ पेश करते हैं आपका पसंदीदा मामाअर्थ अनियन ऑयल। एक बेहतर हल्के और गैर-चिपचिपे सूत्रीकरण और ओह-इतनी अच्छी खुशबू के साथ, प्याज की समय-परीक्षणित अच्छाई के साथ मजबूत और स्वस्थ बालों का स्वागत करने का समय आ गया है।

सल्फर, पोटैशियम और एंटी-ऑक्सीडेंट से भरपूर प्याज का तेल बालों का गिरना कम करता है और बालों के दोबारा विकास को तेज करता है। बालों के विकास में नवीनतम सफलता सामग्री में से एक, रेडेंसिल, बालों के रोम को अनब्लॉक करता है और नए बालों के विकास को भी बढ़ावा देता है। रंगीन और रासायनिक रूप से उपचारित बालों के लिए सुरक्षित, तेल हानिकारक रसायनों और विषाक्त पदार्थों जैसे सिलिकॉन, पैराबेन्स, खनिज तेल और रंगों से मुक्त है।

और हमारे नो टॉक्सिन्स और नो हार्मफुल केमिकल फिलॉसफी के कारण, आपको हमारे अनियन हेयर ऑयल में कोई सिलिकॉन, पैराबेन्स, मिनरल ऑयल और डाई नहीं मिलेंगे।

मामाअर्थ अनियन ऑयल

मामाअर्थ अनियन ऑयल

बालों के विकास को बढ़ावा देता है | शक्ति और चमक बढ़ाता है

कीमत₹ 599.00
मात्रा250ml
उपलब्ध ऑफ़र35% तक की छूट
कोड का प्रयोग करेंREDEEM35
मुख्य सामग्री: प्याज के बीज का तेल, रेडेंसिल, बादाम का तेल, अरंडी का तेल, भृंगराज तेल, आंवला तेल

Table of Contents

मामाअर्थ प्याज के तेल के फायदे

बालों के विकास को बढ़ा देता है

रेडेंसिल के साथ मिलकर प्याज का तेल बालों का गिरना कम करता है और बालों को स्वस्थ बनाता है।
शक्ति और चमक जोड़ता है

प्रकृति की अच्छाइयों से भरपूर, पौष्टिक तेलों का मिश्रण जैसे सूरजमुखी का तेल, आंवला का तेल, हिबिस्कस का तेल, आदि। हमारा प्याज का तेल बालों को अंदर से मजबूत और बाहर से चमकदार बनाता है।
खोपड़ी को संतुलित करता है।

अरंडी का तेल सिर की त्वचा को पोषण देने के लिए जाना जाता है। विटामिन डी से भरपूर, बादाम का तेल स्कैल्प को पोषण प्रदान करता है, जिससे बाल स्वस्थ और मजबूत होते हैं।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

  1. मामाअर्थ अनियन हेयर ऑयल का इस्तेमाल कैसे करें?

    प्याज के बालों के विकास के तेल की कुछ बूंदों को अपनी उँगलियों पर लें और इसे अपने स्कैल्प पर लगाएं। अपने स्कैल्प में कम से कम 10 मिनट तक गहराई से मसाज करें ताकि मामाअर्थ हेयर अनियन ऑयल आपके बालों की जड़ों तक पहुंच जाए। सर्वोत्तम परिणामों के लिए मामाअर्थ तेल प्याज को रात भर के लिए या अपने बालों को धोने से पहले कुछ घंटों के लिए छोड़ दें। अगला कदम एक विष मुक्त बाल शैम्पू चुनना है और एक प्रभावी शैम्पू से अपने बालों को धीरे से धोना है।

  2. प्याज के बालों के तेल के क्या फायदे हैं?

    बालों के लिए मामाअर्थ प्याज के बीज का तेल आपको स्वस्थ और चमकदार बालों की गुणवत्ता प्रदान करने के लिए प्याज के बालों के तेल, भृंगराज तेल, बादाम के तेल, आंवला तेल, अरंडी के तेल और रेडेंसिल तेल के लाभों के साथ तैयार किया गया है। यह हेयर फॉल कंट्रोल ऑयल एक अद्भुत सुगंध के साथ बहुत हल्का और गैर-चिपचिपा है। मामाअर्थ ऑर्गेनिक प्याज के बालों के तेल के प्याज के लाभों से संचालित, बालों के विकास के लिए बालों का झड़ना प्याज का तेल बालों का गिरना कम करता है और बालों के विकास में तेजी लाने में मदद करता है। मामाअर्थ अनियन हेयर ग्रोथ ऑयल हानिकारक रसायनों और विषाक्त पदार्थों से मुक्त है और मेड सेफ द्वारा प्रमाणित है।

  3. क्या प्याज का तेल रोजाना इस्तेमाल किया जा सकता है?

    बेहतर परिणाम के लिए आपको हफ्ते में कम से कम दो बार बालों में प्याज के तेल का इस्तेमाल करना चाहिए। आपको एक सुरक्षित और प्राकृतिक बालों की देखभाल करने वाले उत्पाद का चयन करना चाहिए जिसमें सर्वोत्तम परिणामों के लिए कोई हानिकारक रसायन या विषाक्त पदार्थ न हों।

  4. क्या मामाअर्थ प्याज का तेल दोबारा बाल उगाता है?

    बालों के विकास के लिए प्याज के तेल के उपयोग और लाभों के बारे में बहुत शोध किया गया है। उनके अनुसार, भारत में सबसे अच्छा हेयर फॉल ऑयल 2 सप्ताह के नियमित उपयोग के बाद अपना असर दिखाना शुरू कर देता है। लोगों ने हफ्ते में दो बार मामाअर्थ प्याज के तेल का इस्तेमाल किया और जबरदस्त नतीजे देखे। इस हेयर फॉल कंट्रोल ऑयल को इस प्रकार हजारों लोगों द्वारा हेयर ग्रोथ ऑयल का नाम दिया गया है।

  5. क्या प्याज का तेल बालों के लिए अच्छा है?

    जी हां, प्याज का तेल बालों की ग्रोथ के लिए अच्छा होता है। जोरदार बालों के विकास के लिए प्रोटीन, विशेष रूप से केराटिन, जो सल्फर से भरपूर होता है, की आवश्यकता होती है। हम बालों के विकास के लिए प्याज के तेल का उपयोग करने और बालों की जड़ों को सल्फर और पोटेशियम की पर्याप्त आपूर्ति करने की सलाह देते हैं, इस प्रकार प्याज का तेल मजबूत और लंबे बाल पाने में मदद करता है। इस हेयर फॉल ऑयल में ये दो पोषक तत्व बालों का गिरना भी कम करते हैं और नियमित उपयोग से बालों के विकास को बढ़ावा देते हैं। प्याज को रक्त परिसंचरण में सुधार करने के लिए भी माना जाता है। सर्वोत्तम परिणामों के लिए आपको हर दिन बालों के विकास के लिए इस लाल प्याज के तेल का उपयोग करना चाहिए। यह हेयर फॉल कंट्रोल ऑयल बालों को समय से पहले सफ़ेद होने से भी रोकता है और ब्लड सर्कुलेशन में सुधार करता है, इस प्रकार यह भारत में सबसे अच्छा प्याज के बालों का तेल है।

  6. बालों के विकास में प्याज कैसे मदद करता है?

    कोलेजन उत्पादन को बढ़ावा देने में प्याज के बालों का तेल लाभ करता है। इस हेयर फॉल ऑयल में कोलेजन का उत्पादन स्वस्थ बालों और त्वचा की कोशिकाओं के विकास में मदद करता है। स्कैल्प पर प्याज का रस लगाने से बालों के रोम में रक्त का संचार बढ़ जाता है, जिससे बालों की ग्रोथ में सुधार होता है।

  7. मामाअर्थ अनियन हेयर ऑयल कैसा है?

    प्रकृति के गुणों से भरपूर, मामाअर्थ अनियन हेयर ऑयल भारत में सबसे अच्छा रेड अनियन हेयर ऑयल है। इसमें प्याज के बीज का तेल, बादाम का तेल, भृंगराज का तेल, अरंडी का तेल और रेडेंसिल शामिल हैं जो एक साथ बालों के रोम को पोषण और मजबूत करते हैं और बालों के झड़ने का इलाज करते हैं। इस हेयर फॉल कंट्रोल ऑयल में आंवला का तेल भी होता है जो समय से पहले सफेद होने से रोकता है और बालों की बनावट में सुधार करता है।

  8. क्या चेहरे पर बाल उगाने के लिए प्याज के तेल का इस्तेमाल कर सकते हैं?

    प्याज के तेल का इस्तेमाल बालों और सिर की त्वचा तक ही सीमित है। आप बालों के झड़ने, मजबूती और चमक लाने और सिर की त्वचा को पोषण देने के लिए बालों के तेल का उपयोग कर सकते हैं लेकिन आपको इसे अपने चेहरे पर इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

  9. मामाअर्थ प्याज के तेल की सामग्री क्या हैं?

    मामाअर्थ प्याज के तेल की सामग्री में प्याज के बीज का तेल, बादाम का तेल, भृंगराज का तेल, बालों के लिए रेडेंसिल, अरंडी का तेल और आंवला का तेल शामिल हैं। ये तत्व बालों के विकास को बढ़ावा देने में मदद करते हैं, ताकत और चमक जोड़ते हैं और स्कैल्प के पीएच को संतुलित करते हैं।

  10. मामाअर्थ अनियन हेयर ऑयल की कीमत क्या है?

    भारत में मामाअर्थ प्याज के तेल की कीमत बहुत ही किफायती और जेब के अनुकूल है। बालों के विकास के लिए शुद्ध अनियन हेयर ऑयल की कीमत रु. 150 मिलीलीटर पैक के लिए 399।

  11. सफ़ेद बालों के लिए कौन सा प्याज का तेल सबसे अच्छा है?

    सफेद बालों के लिए सुरक्षित, प्राकृतिक और कोमल प्याज के तेल का चयन करना महत्वपूर्ण है। हम अनुशंसा करते हैं कि आप रेडेंसिल के साथ बालों के विकास और बालों के झड़ने के नियंत्रण के लिए मामाअर्थ अनियन हेयर ऑयल चुनें, यह भारत में बालों के लिए सबसे अच्छा प्याज का तेल है। यह हेयर फॉल कंट्रोल ऑयल आपके बालों के विकास को बढ़ाता है, मजबूती और चमक देता है, और स्कैल्प को पोषण देता है।

  12. बालों का झड़ना रोकने के लिए सबसे अच्छा हेयर ऑयल कौन सा है?

    प्याज का तेल, विशेष रूप से लाल प्याज के बालों का तेल, बालों के झड़ने को नियंत्रित करने वाले सर्वोत्तम तेलों में से एक है।

  13. क्या बालों के विकास के लिए प्याज का तेल बालों का झड़ना कम करता है?

    बालों के झड़ने के लिए मामाअर्थ प्याज का तेल मजबूत और घने बालों को बनाए रखने के लिए अतिरिक्त सल्फर की आपूर्ति कर सकता है, बालों के झड़ने के लिए सबसे अच्छा बालों का तेल बालों के झड़ने को कम करने और बालों और खोपड़ी पर लगाने पर नए बालों के विकास को बढ़ावा देने में मदद करता है। बालों को फिर से उगाने के लिए प्याज का तेल कोलेजन बनाने में मदद कर सकता है क्योंकि इसमें सल्फर होता है। कोलेजन, बदले में, स्वस्थ त्वचा कोशिकाओं के निर्माण और बालों के विकास को बढ़ावा देता है।

  14. मामाअर्थ अनियन हेयर ऑयल के लिए कूपन कोड क्या है?

    मामाअर्थ अनियन हेयर ऑयल के लिए ONION21 कूपन कोड का उपयोग करने के बाद उपयोगकर्ता 20% छूट का लाभ उठा सकते हैं।

  15. भारत में बालों के विकास के लिए सबसे अच्छा प्याज का तेल कौन सा है?

    मामाअर्थ अनियन हेयर ऑयल भारत में बालों के विकास के लिए सबसे अच्छा प्राकृतिक हेयर ऑयल है। इसमें सल्फर और पोटैशियम होता है जो बालों के विकास में सुधार करता है, बालों का गिरना कम करता है और बालों के रोम को अनब्लॉक करता है। इस तेल में आंवला, भृंगराज और अरंडी के तेल के प्राकृतिक गुण भी होते हैं जो बालों के विकास के लिए प्याज के तेल को अच्छा बनाते हैं। आप देख सकते हैं कि मामाअर्थ हेयर ग्रोथ अनियन हेयर ऑयल अच्छा है क्योंकि यह प्राकृतिक अवयवों की अच्छाई से बना है और इसका कोई दुष्प्रभाव नहीं है।

  16. प्याज के बालों के तेल मामाअर्थ की कीमत क्या है?

    मामाअर्थ प्याज के बालों के तेल 250 मिलीलीटर की कीमत रु 419.