अपनी त्वचा की देखभाल में मुल्तानी मिट्टी की अच्छाई चाहते हैं लेकिन मिलाने और इंतजार करने की परेशानी के बिना? हमने आपको सुना! मिलिए मामाअर्थ मुल्तानी मिट्टी फेस वॉश से जो मुल्तानी मिट्टी और गुलाब के आपके पसंदीदा स्किनकेयर उपाय को उपयोग में आसान दैनिक फेस वॉश में मुहांसे और तेल नियंत्रण के लिए लाता है।

मुल्तानी मिट्टी के गुणों से बना यह फेस वाश धीरे-धीरे आपकी त्वचा को साफ करता है, अतिरिक्त तेल को हटाता है और मुंहासों को रोकता है। खास बात यह है कि फेसवॉश से त्वचा रूखी भी नहीं होती है। बल्गेरियाई गुलाब के गुणों से प्रभावित, यह फेस वाश आपकी त्वचा को गहराई से हाइड्रेट करता है।

नियासिनमाइड और विटामिन ई से समृद्ध, यह त्वचा की रंगत को भी समान करता है, आपकी त्वचा को सूखा या खिंचाव छोड़े बिना तेल उत्पादन को नियंत्रित करता है। परिणाम? साफ, साफ और हाइड्रेटेड त्वचा बिना तेल के। लेकिन रुकिए और भी बहुत कुछ है! मामाअर्थ मुल्तानी मिट्टी फेस वाश भी सुरक्षित प्रमाणित बनाया गया है, जिसका अर्थ है कि यह विषाक्त पदार्थों और हानिकारक रसायनों से मुक्त है

मामाअर्थ मुल्तानी मिट्टी फेस वाश

मामाअर्थ मुल्तानी मिट्टी फेस वाश

ऑयल और एक्ने को नियंत्रित करता है | हाइड्रेशन को बढ़ावा देता है

कीमत₹ 459.00
मात्रा100ml
उपलब्ध ऑफ़र35% तक की छूट
कोड का प्रयोग करेंREDEEM35
मुख्य सामग्री: मुल्तानी मिट्टी, नियासिनामाइड, बल्गेरियाई गुलाब, विटामिन ई

मामाअर्थ मुल्तानी मिट्टी फेस वाश के फायदे

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

  1. क्या पुरुष इसका इस्तेमाल कर सकते हैं?

    हां बिल्कुल। मामाअर्थ मुल्तानी मिट्टी फेस वाश का इस्तेमाल 18 साल से ऊपर का कोई भी व्यक्ति कर सकता है।

  2. क्या यह मुहांसे वाली त्वचा पर काम करेगा?

    हां, मुल्तानी मिट्टी फेस वाश मुल्तानी मिट्टी और बल्गेरियाई गुलाब के साथ तैयार किया गया है जो मुँहासे को कम करने और त्वचा को हाइड्रेट करने के लिए सिद्ध है। हम अनुशंसा करते हैं कि वांछित परिणाम देखने के लिए आप मुल्तानी मिट्टी रेंज को अपनी त्वचा देखभाल व्यवस्था में शामिल करें।

  3. क्या यह सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है?

    ममाअर्थ मुल्तानी मिट्टी फेस वाश प्राकृतिक अवयवों से तैयार किया गया है और सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है।

  4. क्या यह मेरी त्वचा को शुष्क बना देगा?

    नहीं, मामाअर्थ मुल्तानी मिट्टी फेस वाश में बल्गेरियाई गुलाब होता है, जो त्वचा को हाइड्रेटेड और पोषित रखने में मदद करता है।