तैलीय और मुहांसे वाली त्वचा से जूझ रहे हैं लेकिन अपने भरोसेमंद मुल्तानी मिट्टी फेस पैक के लिए समय नहीं मिला? खैर, हमारे पास आपके लिए खबर है! मुल्तानी मिट्टी और गुलाब की सदियों पुरानी स्किनकेयर जोड़ी जो मुंहासों को नियंत्रित करने के लिए सिद्ध है, अब हमारे नवीनतम रेडी-टू-यूज मुल्तानी मिट्टी फेस पैक में उपलब्ध है।

मुल्तानी मिट्टी और बल्गेरियाई गुलाब की अच्छाई के साथ तैयार किया गया, मामाअर्थ मुल्तानी मिट्टी फेस पैक मुँहासे को ठीक करता है और रोकता है, आपकी त्वचा में प्राकृतिक चमक जोड़ते हुए आपकी त्वचा को हाइड्रेट करता है! यह सब मिलाने, तैयारी करने या प्रतीक्षा करने की परेशानी के बिना। बस स्कूप करें, लगाएं और आराम करें.

केवल 20 मिनट में तेल मुक्त और साफ त्वचा को नमस्ते कहें! बल्गेरियाई गुलाब के साथ, मुल्तानी मिट्टी फेस पैक आपकी त्वचा को अन्य फेस पैक की तरह सूखा या खिंचाव किए बिना हाइड्रेशन का एक विस्फोट जोड़ता है। वह सब कुछ नहीं हैं! संघटक सूची में एलो वेरा और टी ट्री ऑयल जलन को शांत करते हैं और मुहांसे पैदा करने वाले बैक्टीरिया को दूर रखते हुए ठंडक का एहसास देते हैं! तो अब मुहांसे नहीं, अधिक चिकनाई नहीं, बस प्राकृतिक रूप से चमकती त्वचा!

इतना ही नहीं, मुल्तानी मिट्टी फेस वाश भी सुरक्षित प्रमाणित है, जिसका अर्थ है कि इसमें कोई विष या हानिकारक रसायन नहीं है, बस प्रकृति की अच्छाई है

मामाअर्थमुल्तानी मिट्टी फेस पैक

मामाअर्थमुल्तानी मिट्टी फेस पैक

अत्यधिक शक्तिशाली विटामिन सी | एक चमकदार चमक देता है

कीमत₹ 349.00
मात्रा100g
उपलब्ध ऑफ़र35% तक की छूट
कोड का प्रयोग करेंREDEEM35
मुख्य सामग्री: मुल्तानी मिट्टी, टी ट्री ऑयल, बल्गेरियाई गुलाब, अलोएवेरा

मामाअर्थ मुल्तानी मिट्टी फेस पैक के फायदे

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

  1. मैं इसे कितनी बार उपयोग कर सकता हूं?

    अच्छे परिणाम के लिए आप इसे हफ्ते में दो बार इस्तेमाल कर सकते हैं।

  2. क्या पुरुष इसका इस्तेमाल कर सकते हैं?

    हां, ऑयली और मुहांसे वाली त्वचा वाला कोई भी व्यक्ति मुल्तानी मिट्टी फेस पैक का इस्तेमाल कर सकता है।

  3. क्या इससे मेरी त्वचा रूखी और खिंची हुई महसूस होगी?

    नहीं यह नहीं चलेगा। मामाअर्थ मुल्तानी मिट्टी फेस पैक अतिरिक्त तेल को सोख लेता है और मुंहासों को नियंत्रित रखता है। यह बल्गेरियाई गुलाब और मुसब्बर वेरा जैसे हाइड्रेटिंग और सुखदायक सामग्री से भी भरा हुआ है जो आपकी त्वचा को हाइड्रेटेड और कोमल बनाता है।