उबटन की सदियों पुरानी परंपरा में शामिल हों और इसे अपने चेहरे को एक ताजा, उज्ज्वल, निर्दोष दिखने के लिए फिर से जीवंत करने दें। उबटन की अच्छाई में हल्दी और केसर शामिल हैं – दो सामग्रियां जो प्राकृतिक चमक प्रदान करने और सनटैन को दूर करने के लिए पूजनीय हैं। मामाअर्थ उबटन फेस मास्क में केसर होता है जो धब्बे साफ करता है और टैन हटाने में मदद करता है, और इस डी टैन फेस पैक में हल्दी के एंटीऑक्सीडेंट गुण त्वचा की कोशिकाओं को फ्री रेडिकल्स से होने वाले नुकसान से बचाते हैं।

उबटन फेस मास्क में खुबानी का तेल और खीरे की मौजूदगी एक चमकदार लुक के लिए एक्सफोलिएट, शांत करने और टैन को कम करने में मदद करती है। यह सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है और हानिकारक रसायनों से मुक्त है

मामाअर्थ उबटन फेस मास्क

मामाअर्थ उबटन फेस मास्क

अनावरण चमक | टैन हटाता है | त्वचा को स्वस्थ बनाता है

कीमत₹ 99.00
मात्रा100g
उपलब्ध ऑफ़र35% तक की छूट
कोड का प्रयोग करेंREDEEM35
मुख्य सामग्री: केसर, एप्रीकॉट आयल, हल्दी

Table of Contents

मामाअर्थ उबटन फेस मास्क के फायदे

त्वचा को चमकदार बनाता है

उबटन के गुणों से वापस लाएं दमकती त्वचा। हल्दी और केसर फ्री रेडिकल डैमेज को रोककर आपको ग्लोइंग स्किन देते हैं।
टैन हटाता है

त्वचा को उसकी प्राकृतिक चमक वापस लाने के लिए यह मास्क तन को हटाता है। केसर धब्बों को साफ करने में मदद करता है, जबकि खुबानी का तेल उस चमकीले टैन-मुक्त लुक के लिए एक्सफोलिएट करता है।
त्वचा को स्वस्थ, कोमल और कोमल बनाता है

मैं आपकी त्वचा को परंपरा की अच्छाई देता हूं मामाअर्थ उबटन फेस मास्क जो प्राकृतिक अवयवों से भरा हुआ है। यह त्वचा को कोमल और कोमल बनाने के लिए नमी संतुलन बनाए रखता है।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

  1. उबटन फेस मास्क के क्या फायदे हैं?

    मामाअर्थ उबटन फेस मास्क के फायदे इसके प्राकृतिक गुणों के कारण बहुत अधिक हैं। त्वचा में चमक लाने और टैन हटाने के लिए मामाअर्थ फेस पैक हल्दी और केसर के प्राकृतिक गुणों से बनाया गया है। वे एक साथ आपकी त्वचा को एक ताज़ा, उज्ज्वल और निर्दोष रूप देने के लिए फिर से जीवंत करते हैं। इस उबटन मास्क में मौजूद केसर टैनिंग को दूर करता है और डार्क स्पॉट्स को साफ करता है, जबकि हल्दी में एंटीऑक्सीडेंट गुण होते हैं जो त्वचा की कोशिकाओं को फ्री रेडिकल्स से होने वाले नुकसान से बचाते हैं और उन्हें स्वस्थ रखते हैं।

  2. क्या मामाअर्थ उबटन फेस मास्क तैलीय त्वचा के लिए अच्छा है?

    चर्मरोग परीक्षित मामाअर्थ उबटन फेस मास्क सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है। स्किन व्हाइटनिंग के लिए इस बेस्ट डी टैन फेस पैक में खुबानी का तेल और खीरा होता है, जो चमकदार चमक के लिए एक्सफोलिएट, मॉइस्चराइज और टैन को हटाता है। यह हल्दी डी टैन पैक त्वचा को हल्का करने के लिए बहुत अच्छा है और शुष्क, संयोजन और तैलीय त्वचा के लिए उपयुक्त है।

  3. मामाअर्थ से उबटन फेस मास्क का उपयोग कैसे करें?

    इस टैन रिमूवल फेस पैक का उपयोग और लगाना बहुत आसान है। सबसे पहले अपनी त्वचा के प्रकार के अनुसार अपने चेहरे को किसी टॉक्सिन फ्री फेसवॉश से धोएं। फिर, अपने चेहरे को एक सॉफ्ट टॉवल से आराम से थपथपाकर सुखा लें। इस हल्दी डी टैन फेस पैक की एक उदार परत अपने चेहरे पर धीरे से लगाएं। इसे 15-20 मिनट के लिए छोड़ दें और फिर इस डी टैन फेस पैक को पानी से धो लें। बेहतर परिणाम के लिए इसे हफ्ते में दो बार इस्तेमाल करें।

  4. क्या यह संवेदनशील त्वचा के लिए सुरक्षित है?

    हां, ग्लोइंग स्किन के लिए यह डी टैन फेस पैक संवेदनशील त्वचा के लिए सुरक्षित है, लेकिन हम पैच टेस्ट करने की सलाह देंगे। अपने कान के पीछे या अपनी कोहनी के पास थोड़ी मात्रा में लगाएं और इसे 10 मिनट तक रहने दें और देखें कि यह आपको सूट करता है या नहीं।

  5. आपको कितनी बार हल्दी फेस मास्क लगाना चाहिए?

    हल्दी और केसर से भरपूर मामाअर्थ उबटन फेस मास्क सर्वोत्तम परिणाम देखने के लिए सप्ताह में दो बार लगाया जा सकता है।

  6. क्या हम रोजाना उबटन फेस पैक का इस्तेमाल कर सकते हैं?

    हल्दी और केसर से भरपूर मामाअर्थ उबटन फेस मास्क टैन रिमूवल पैक को सर्वोत्तम परिणाम देखने के लिए सप्ताह में दो बार लगाया जा सकता है।

  7. भारत में मामाअर्थ उबटन फेस मास्क की कीमत क्या है?

    मामाअर्थ फेस पैक की कीमत 100 ग्राम के लिए 499 रुपये है।

  8. मामाअर्थ उबटन फेस मास्क की सामग्री क्या हैं?

    मामाअर्थ डी टैन रिमूवल फेस पैक की सामग्री में केसर, हल्दी और खुबानी का तेल है। केसर विटामिन से भरपूर होता है जो त्वचा को प्राकृतिक चमक प्रदान करता है। हल्दी उम्र बढ़ने के संकेतों को धीमा करती है और मुक्त कणों के प्रभाव को उलट देती है। खुबानी का तेल मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाकर धीरे से त्वचा को एक्सफोलिएट करता है।

  9. मामा अर्थ उबटन फेस मास्क क्या करता है?

    उबटन फेस मास्क त्वचा को तुरंत चमक प्रदान करने में मदद करता है, टैन को हटाता है और त्वचा को स्वस्थ और नरम बनाता है। यह उम्र बढ़ने के संकेतों को भी धीमा करता है और त्वचा को धीरे से एक्सफोलिएट करने में मदद करता है।

  10. क्या उबटन फेस पैक त्वचा के लिए अच्छा है?

    हाँ। सुरक्षित और सौम्य उबटन पैक लगाना त्वचा के लिए फायदेमंद होता है। यह केसर और हल्दी से बना है जो गहरी नमी प्रदान करने और दाग-धब्बों को कम करने में मदद करता है। काले धब्बों के लिए यह सबसे अच्छा उबटन है। यह उम्र बढ़ने के संकेतों को भी कम करता है, मुक्त कणों से होने वाले नुकसान को उलट देता है और त्वचा को धीरे से एक्सफोलिएट करता है। ये लाभ मिलकर त्वचा को एक प्राकृतिक चमक प्रदान करते हैं जो पूरे दिन बनी रहती है।

  11. त्वचा को गोरा करने के लिए कौन सा उबटन मास्क सबसे अच्छा है?

    मामाअर्थ उबटन फेस मास्क ऑनलाइन चेहरे को गोरा करने के लिए सबसे अच्छा उबटन है। हल्दी और केसर फ्री रेडिकल डैमेज को रोककर आपको ग्लोइंग स्किन देते हैं।

  12. बालों का झड़ना रोकने के लिए सबसे अच्छा हेयर ऑयल कौन सा है?

    प्याज का तेल, विशेष रूप से लाल प्याज के बालों का तेल, बालों के झड़ने को नियंत्रित करने वाले सर्वोत्तम तेलों में से एक है।

  13. क्या मामाअर्थ उबटन फेस मास्क रूखी त्वचा के लिए अच्छा है?

    मामाअर्थ उबटन फेस मास्क त्वचा की प्राकृतिक चमक को बहाल करने के लिए टैन को हटाता है। केसर धब्बों को साफ करने में मदद करता है, जबकि खुबानी का तेल उस चमकीले टैन-मुक्त लुक के लिए एक्सफोलिएट करता है। यह रूखी त्वचा के लिए अच्छा है।

  14. मामाअर्थ उबटन फेस मास्क के क्या फायदे हैं?

    उबटन की सदियों पुरानी परंपरा का आनंद लें और अपने चेहरे को एक ताजा, उज्ज्वल, निर्दोष दिखने के लिए फिर से जीवंत करें। उबटन में केसर और हल्दी दो ऐसे तत्व पाए जाते हैं जो प्राकृतिक चमक प्रदान करने और सनटैन दूर करने के लिए जाने जाते हैं। यह मास्क टैन हटाकर त्वचा की प्राकृतिक चमक को पुनर्स्थापित करता है। टैन-फ्री लुक पाने के लिए केसर धब्बों को साफ करने में मदद करता है, जबकि खुबानी का तेल एक्सफोलिएट करता है।