क्या आपने भी अपने बालों के रूखेपन और रूखेपन को दूर करने के लिए बालों में दही लगाने की कोशिश की है? हम भी! लेकिन हर बार जब हम कोशिश करते हैं, हम एक शाही गड़बड़ी पैदा करते हैं जो टपकती और चिपक जाती है! लेकिन हमें दही के स्मूदनिंग गुण भी पसंद हैं। यही कारण है कि हम नए मामाअर्थ कर्ड स्मूथनिंग शैम्पू के लिए बेहद उत्साहित हैं, जो दही और केराटिन का एक अनूठा मिश्रण है, जो आपके बालों को पोषण देता है और उन्हें चिकना बनाता है, जिससे वे घुंघराले-मुक्त और चमकदार बनते हैं। यह सब टपकने, लगाने और प्रतीक्षा करने की झंझट के बिना।

आपके बालों को गहराई से साफ करने और पोषण देने के लिए तैयार किया गया, दही स्मूथनिंग शैम्पू आपको हर बार धोने के बाद 100% तक चिकना और चमकदार बाल* देता है। दही, एक प्राकृतिक मॉइस्चराइजर और हर भारतीय घर में जाने वाला बालों को नरम, चमकदार और प्रबंधनीय बनाता है। केराटिन, एक रेशेदार प्रोटीन, बाल शाफ्ट को मजबूत करता है और घुंघरालेपन को समाप्त करता है। परिणाम? चिकने, चमकदार और स्वस्थ बाल सीधे आपके सपनों से!

रुको और भी है। हमारा कर्ड स्मूथनिंग शैम्पू भी सुरक्षित प्रमाणित है, जिसका अर्थ है कोई विष या हानिकारक रसायन नहीं, बस प्रकृति की अच्छाई

मामाअर्थ कर्ड स्मूथनिंग शैम्पू

मामाअर्थ कर्ड स्मूथनिंग शैम्पू

100% तक चिकने और चमकदार बाल | धीरे से साफ करता है

कीमत₹ 349.00
मात्रा250ml
उपलब्ध ऑफ़र35% तक की छूट
कोड का प्रयोग करेंREDEEM35
मुख्य सामग्री: दही, हाइड्रोलाइज्ड केराटिन

मामाअर्थ कर्ड स्मूथनिंग शैम्पू के फायदे

मामाअर्थ कर्ड स्मूथनिंग शैम्पू फॉर स्मूथ और शिनय हेयर -

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

  1. क्या यह मेरे बाल सुखा देगा?

    नहीं, बिल्कुल नहीं। कर्ड स्मूथनिंग शैम्पू धीरे-धीरे आपके स्कैल्प को साफ़ करता है और आपके बालों को रूखा या कठोर बनाए बिना चिकना बनाता है।

  2. मैं कितनी बार इस शैम्पू का उपयोग कर सकता हूं?

    आप इसे अपने स्कैल्प के स्वास्थ्य के आधार पर सप्ताह में 2-3 बार या अधिक बार उपयोग कर सकते हैं।

  3. मैंने बालों का केमिकल से उपचार किया है। क्या मैं इस शैम्पू का उपयोग कर सकता हूँ?

    हां, मामाअर्थ कर्ड स्मूथनिंग शैम्पू रंगीन और रासायनिक रूप से उपचारित बालों के लिए उपयुक्त है।

  4. क्या मुझे इसका उपयोग करने के बाद कंडीशनर लगाने की आवश्यकता है?

    हाँ। चिकने और चमकदार बालों के लिए, हम आपके बालों को शैम्पू करने के बाद कर्ड स्मूथनिंग कंडीशनर का उपयोग करने की सलाह देते हैं।