हल्दी और केसर के गुणों से भरपूर झागदार झाग के कोमल बादल – यही आपके लिए मामाअर्थ उबटन फोमिंग फेस वाश है।

हल्दी और केसर के समय-परीक्षित और पारंपरिक गुणों के साथ टैन हटाने का समय आ गया है! मामाअर्थ उबटन फोमिंग फेस वाश को हल्दी के हीलिंग गुणों और केसर के स्किन ब्राइटनिंग गुणों से तैयार किया गया है। साथ में, वे धीरे-धीरे साफ करते हैं, टैन हटाते हैं, एक्सफोलिएट करते हैं, और फ्री रेडिकल्स के कारण होने वाली जलन को शांत करते हैं।

यह अद्भुत फेस वाश आसान अनुप्रयोग के लिए एक इन-बिल्ट सिलिकॉन ब्रश के साथ आता है। इसके नरम सिलिकॉन ब्रिसल्स सतह पर गहरी सफाई को सक्षम करते हैं और धीरे से एक्सफोलिएट करके छिद्रों को प्रभावी ढंग से साफ करते हैं। बस पंप करें, धीरे से मसाज करें और धोएं!
और हमारे नो टॉक्सिन्स और नो हार्मफुल केमिकल फिलॉसफी के कारण, आपको मुझमें कोई सिलिकॉन, पैराबेन्स, मिनरल ऑयल और डाई नहीं मिलेगा।

मामाअर्थ उबटन फोमिंग फेस वाश

मामाअर्थ उबटन फोमिंग फेस वाश

त्वचा में निखार लाता है | टैन हटाता है | धीरे से एक्सफोलिएट करता है

कीमत₹ 399.00
मात्रा150ml
उपलब्ध ऑफ़र35% तक की छूट
कोड का प्रयोग करेंREDEEM35
मुख्य सामग्री: हल्दी, नीम का तेल, केसर, केसर, अलोएवेरा

Table of Contents

मामाअर्थ उबटन फोमिंग फेस वाश के फायदे

त्वचा की रंगत निखारता है

एक हीरे की तरह चमको! मामार्थ उबटन फोमिंग फेस वाश टैन हटाने और केसर से रंगत निखारने में मदद करता है। हल्दी एक प्राकृतिक उपचारक है जो त्वचा की प्राकृतिक चमक को बाहर लाकर पुनर्जीवित करता है।
साफ त्वचा के लिए टैन हटाता है

उबटन फोमिंग फेस वाश त्वचा को साफ करता है और त्वचा की रंगत को बढ़ावा देने के लिए टैन को हटाता है।
धीरे से एक्सफोलिएट करता है

एक सिलिकॉन ब्रश और हल्दी और केसर जैसे प्रतिष्ठित प्राकृतिक अवयवों के साथ सौम्य एक्सफोलिएशन का स्वागत करें। फोम बनावट के साथ, फेस वाश त्वचा के छिद्रों में गहराई से प्रवेश करता है, जिसके परिणामस्वरूप त्वचा साफ और स्वस्थ दिखाई देती है।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

  1. मामाअर्थ उबटन फोमिंग फेस वॉश का उपयोग कैसे करें?

    मामाअर्थ उबटन फोमिंग फेस वाश का उपयोग करने के निर्देश यहां दिए गए हैं। सबसे पहले अपने चेहरे और गर्दन को पानी से गीला कर लें। फिर, फोमिंग फेस वाश को पंप करें और अशुद्धियों को दूर करने के लिए बिल्ट-इन सॉफ्ट ब्रश की मदद से अपने पूरे चेहरे और गर्दन पर धीरे से मालिश करें। अंत में, धोकर थपथपा कर सुखा लें।

  2. क्या हम उबटन फोमिंग फेसवॉश का इस्तेमाल रोज कर सकते हैं?

    हां, हम मामाअर्थ उबटन फोमिंग फेसवॉश का इस्तेमाल दिन में दो बार कर सकते हैं।

  3. क्या उबटन फोमिंग फेसवॉश चेहरे के लिए अच्छा है?

    जी हां, मामाअर्थ उबटन फोमिंग फेस वाश चेहरे के लिए अच्छा है क्योंकि यह त्वचा की रंगत को निखारने और टैन को दूर करने में मदद करता है।

  4. उबटन को काम करने में कितना समय लगता है?

    अपनी त्वचा पर काम करने के लिए सामग्री को पर्याप्त समय देने के लिए लगभग 15-20 मिनट के लिए उबटन को अपने चेहरे पर छोड़ दें।

  5. क्या उबटन फोमिंग फेस वाश के कोई दुष्प्रभाव हैं?

    नहीं। मामाअर्थ फोमिंग फेस वाश सुरक्षित और विषाक्त पदार्थों और सिलिकॉन, पैराबेन्स, खनिज तेल और रंगों जैसे हानिकारक रसायनों से मुक्त है।

  6. बालों के क्या उबटन फोमिंग फेस वाश टैन हटाने के लिए अच्छा है?

    हल्दी के हीलिंग गुणों और केसर के स्किन ब्राइटनिंग गुणों से तैयार किया गया, मामाअर्थ उबटन फोमिंग फेस वाश धीरे-धीरे साफ करता है, टैन को हटाता है, एक्सफोलिएट करता है और फ्री रेडिकल्स के कारण होने वाली जलन को शांत करता है। में प्याज कैसे मदद करता है?

  7. क्या यह सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है?

    मामाअर्थ उबटन फोमिंग फेस वाश में हल्दी, केसर, नीम और एलो वेरा जैसे प्राकृतिक तत्व होते हैं जो सभी प्रकार की त्वचा के लिए सुरक्षित माने जाते हैं।

  8. क्या यह मुँहासे साफ़ करने में मदद करेगा?

    मामाअर्थ उबटन फोमिंग फेस वाश अतिरिक्त तेल को साफ करेगा, मृत त्वचा को हटाएगा और दाग-धब्बों को हल्का करेगा, जिससे आपकी त्वचा में एक चमकदार चमक आएगी।

  9. क्या मेरी किशोर बेटी इसका इस्तेमाल कर सकती है?

    हां, 15 साल से ऊपर का कोई भी व्यक्ति त्वचा में चमक लाने और मुंहासे पैदा करने वाले बैक्टीरिया से लड़ने के लिए उबटन फोमिंग फेस वाश का इस्तेमाल कर सकता है।

  10. मैं इसे कितनी बार उपयोग कर सकता हूं?

    सर्वोत्तम परिणामों के लिए इसे नियमित रूप से दिन में दो बार उपयोग करें।

  11. मामाअर्थ उबटन फोमिंग फेस वाश का उपयोग कैसे करें?

    मामाअर्थ उबटन फोमिंग फेस वाश का उपयोग करने के लिए अपने चेहरे और गर्दन को पानी से गीला करें। फोमिंग फेस वाश को पंप करें और अशुद्धियों को दूर करने के लिए बिल्ट-इन सॉफ्ट ब्रश की मदद से अपने पूरे चेहरे और गर्दन पर धीरे से मालिश करें। धोएं और थपथपा कर सुखाएं.

  12. उबटन फोमिंग फेस वाश के क्या फायदे हैं?

    मामाअर्थ उबटन फोमिंग फेस वाश टैन हटाने और केसर से रंगत निखारने में मदद करता है। फेस वाश त्वचा के छिद्रों में गहराई से प्रवेश करता है, जिसके परिणामस्वरूप त्वचा साफ और स्वस्थ दिखाई देती है।

  13. मामाअर्थ उबटन फेस वॉश की कीमत क्या है?

    मामाअर्थ हल्दी और केसर फेस वॉश की कीमत 150 मिली के लिए 399 रुपये है।