सूर्य के हानिकारक प्रभावों से हम सभी वाकिफ हैं। हानिकारक यूवीए और यूवीबी किरणें लंबे समय तक त्वचा को नुकसान पहुंचाती हैं जैसे सनबर्न, काले धब्बे, सूखी और खुजली वाली त्वचा। समाधान क्या है? सनस्क्रीन का उपयोग करके धूप से होने वाले नुकसान से बचें जो न केवल सुरक्षा करता है बल्कि हाइड्रेट भी करता है!

मामाअर्थ हाइड्राजेल इंडियन सनस्क्रीन भारतीय त्वचा की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। एसपीएफ़ 50 वाला जेल आधारित सनस्क्रीन फ़ॉर्मूला त्वचा को सूरज की हानिकारक किरणों से बचाते हुए आराम पहुंचाता है. सनस्क्रीन में एलो वेरा में उच्च सूजन-रोधी गुण होते हैं और यह बेहद सुखदायक होता है। इसमें रसभरी भी होती है जो त्वचा को फिर से जीवंत करती है और उम्र बढ़ने के संकेतों को उलट देती है, जैसे कि महीन रेखाएं, काले धब्बे और झुर्रियां। हल्का और गैर-चिकना जेल सूत्र आपकी त्वचा को सूरज की क्षति से बचाता है और इसे हाइड्रेटेड भी रखता है।

उत्पाद चर्मरोग परीक्षित है और सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है। इसमें पैराबेन्स, खनिज तेल या हानिकारक रसायन नहीं हैं, और यह आपकी दैनिक त्वचा व्यवस्था में जोड़ने के लिए 100% सुरक्षित है

मामाअर्थ हाइड्राजेल इंडियन सनस्क्रीन

मामाअर्थ हाइड्राजेल इंडियन सनस्क्रीन

यूवीए और यूवीबी किरणों से ढालें ​​| नॉन-स्टिकी और लाइट

कीमत₹ 399.00
मात्रा50g
उपलब्ध ऑफ़र35% तक की छूट
कोड का प्रयोग करेंREDEEM35
मुख्य सामग्री: एलो वेरा, ग्लिसरीन, रास्पबेरी

Table of Contents

मामाअर्थ हाइड्राजेल इंडियन सनस्क्रीन के फायदे

यूवीए और बी किरणों से बचाता है

सनस्क्रीन में मौजूद रसभरी में एंटीऑक्सीडेंट की मात्रा अधिक होती है। एसपीएफ़ 50 सूत्र त्वचा को यूवी क्षति से बचाता है।
नॉन-स्टिकी और लाइटवेट फॉर्मूला

जेल-आधारित सूत्र लंबे समय तक जलयोजन और धूप से सुरक्षा प्रदान करता है। एलो वेरा इसे गैर-चिपचिपा और हल्का बनाता है।
हाइड्रेशन प्रदान करता है

जहां सनस्क्रीन में मौजूद रसभरी सूरज और उसकी हानिकारक किरणों से बचाती है, वहीं एलो वेरा रूखी त्वचा को आराम पहुंचाते हुए हाइड्रेट करता है।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

  1. क्या जेल सनस्क्रीन मेरा सनटैन हटा देगी?

    नहीं, जेल सनस्क्रीन केवल धूप से होने वाले नुकसान को रोकने के लिए है। इससे सनटैन नहीं हटेगा।

  2. मेरी त्वचा मुहांसे वाली है, क्या इस जेल आधारित सनस्क्रीन का उपयोग करना ठीक है?

    हां, भारत में यह जेल आधारित सनस्क्रीन हानिकारक रसायनों और विषाक्त पदार्थों से मुक्त है। हालांकि, जेल लगाने से पहले 24 घंटे का पैच टेस्ट जरूर कर लें।

  3. मैं एक खिलाड़ी हूं और अत्यधिक पसीना बहाता हूं, क्या तैलीय त्वचा के लिए जेल आधारित सनस्क्रीन मेरे लिए काम करेगी?

    हाइड्राजेल सनस्क्रीन में एसपीएफ़ 50 है जो आपकी त्वचा को सूरज की क्षति से बचाता है। यह 6 घंटे तक की सुरक्षा प्रदान करता है; हालाँकि, आप अत्यधिक पसीने या तैरने के बाद फिर से आवेदन कर सकते हैं।

  4. क्या यह त्वचा के ऊपर एक चिकना परत बनाता है?

    नहीं, हाइड्राजेल सनस्क्रीन का हल्का फ़ॉर्मूला है जो आपकी त्वचा में तुरंत अवशोषित हो जाता है, एक गैर-चिकना खत्म छोड़ देता है।

  5. मामाअर्थ हाइड्राजेल इंडियन सनस्क्रीन के क्या फायदे हैं?

    मामाअर्थ हाइड्राजेल इंडियन जेल बेस्ड सनस्क्रीन भारतीय त्वचा की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। एसपीएफ़ 50 वाला जेल-आधारित फ़ॉर्मूला त्वचा को सूरज की हानिकारक किरणों से बचाते हुए आराम पहुंचाता है. सनस्क्रीन में एलो वेरा में उच्च सूजन-रोधी गुण होते हैं और यह बेहद सुखदायक होता है। इसमें रसभरी भी होती है जो त्वचा को फिर से जीवंत करती है और उम्र बढ़ने के संकेतों को उलट देती है, जैसे कि महीन रेखाएं, काले धब्बे और झुर्रियां। हल्का और गैर-चिकना जेल सूत्र आपकी त्वचा को सूरज की क्षति से बचाता है और इसे हाइड्रेटेड भी रखता है।

  6. बालों के विकास में प्याज कैसे मदद करता है?

    कोलेजन उत्पादन को बढ़ावा देने में प्याज के बालों का तेल लाभ करता है। इस हेयर फॉल ऑयल में कोलेजन का उत्पादन स्वस्थ बालों और त्वचा की कोशिकाओं के विकास में मदद करता है। स्कैल्प पर प्याज का रस लगाने से बालों के रोम में रक्त का संचार बढ़ जाता है, जिससे बालों की ग्रोथ में सुधार होता है।

  7. मामाअर्थ जेल सनस्क्रीन के क्या दुष्प्रभाव हैं?

    मामाअर्थ हाइड्राजेल एलोवेरा सनस्क्रीन SPF50 के साथ चर्मरोग परीक्षित है और सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है। इसमें कोई हानिकारक रसायन नहीं है, यह प्राकृतिक अवयवों से बना है और इसका कोई दुष्प्रभाव नहीं है। मामाअर्थ हाइड्रा जेल सनस्क्रीन सामग्री प्राकृतिक और विषाक्त पदार्थों से मुक्त हैं।

  8. क्या चेहरे पर बाल उगाने के लिए प्याज के तेल का इस्तेमाल कर सकते हैं?

    प्याज के तेल का इस्तेमाल बालों और सिर की त्वचा तक ही सीमित है। आप बालों के झड़ने, मजबूती और चमक लाने और सिर की त्वचा को पोषण देने के लिए बालों के तेल का उपयोग कर सकते हैं लेकिन आपको इसे अपने चेहरे पर इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

  9. एलोवेरा सनस्क्रीन सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है?

    हां, मामाअर्थ एलोवेरा सनस्क्रीन सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है। मामाअर्थ हाइड्रा जेल सनस्क्रीन सामग्री प्राकृतिक हैं और सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त हैं।

  10. क्या मामाअर्थ जेल सनस्क्रीन भारतीय त्वचा के लिए अच्छा है?

    मामाअर्थ एलोवेरा सनस्क्रीन चेहरे के लिए भारतीय त्वचा की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यह मामाअर्थ सनस्क्रीन आपकी त्वचा को प्राकृतिक रूप से कई तरह से लाभ पहुंचाता है।