मामाअर्थ चारकोल ब्लैक लॉन्ग स्टे काजल के साथ अपनी आंखों को सारी बातें करने दें। वाटरप्रूफ और स्मज-फ्री, काजल आसानी से ग्लाइड होता है, एक चमकदार चमक और एक समृद्ध रंग जोड़ता है जो 11 घंटे तक रहता है। काजल न केवल लंबे समय तक चलने वाला है, यह आपकी आंखों को रंग और देखभाल दोनों देने के लिए कैमोमाइल जैसे सबसे सुखदायक प्राकृतिक अवयवों से भी तैयार किया गया है। यह भारत का पहला मेड सेफ प्रमाणित काजल भी है, जिसका अर्थ है कि इसमें कोई विष या हानिकारक रसायन नहीं है।

इसके आसान और झंझट-मुक्त एप्लिकेशन से आप अपनी मनचाही परिभाषा प्राप्त कर सकते हैं – बस घुमाएँ, सरकें, और देखें! मामाअर्थ चारकोल ब्लैक लॉन्ग स्टे काजल वेगन है, ऑप्थाल्मोलॉजिकली टेस्टेड है, और आपकी कीमती आंखों की देखभाल के लिए है। विटामिन सी के गुणों से तैयार, यह चमक का संकेत भी देता है जबकि कैमोमाइल पोषण करता है।

आपको हमारे चारकोल ब्लैक लॉन्ग स्टे काजा में पैराबेन्स, मिनरल ऑयल और अन्य डाई भी नहीं मिलेंगे

मामाअर्थ चारकोल ब्लैक लॉन्ग स्टे काजल

मामाअर्थ चारकोल ब्लैक लॉन्ग स्टे काजल

11-घंटे का लंबा ठहराव | स्मज-प्रूफ | जलरोधक

कीमत₹ 580.00
मात्रा0.35 g – पैक ऑफ़ 2
उपलब्ध ऑफ़र35% तक की छूट
कोड का प्रयोग करेंREDEEM35
मुख्य सामग्री: विटामिन सी, कैमोमाइल

Table of Contents

मामाअर्थ चारकोल ब्लैक लॉन्ग स्टे काजल के फायदे

11-घंटे का लंबा प्रवास

तेज परिभाषा के साथ गहरे, गहरे तीव्र काले रंग के लिए रास्ता बनाएं जो आगे और पीछे रहता है। मामाअर्थ चारकोल ब्लैक लॉन्ग स्टे काजल आसानी से ग्लाइड होता है और 11 घंटे तक लगा रहता है।
स्मज-प्रूफ और वाटरप्रूफ

पसीना हो या बारिश, काजल न तो फटेगा और न ही हिलेगा। हर दिन सही वाटरप्रूफ स्ट्रोक प्राप्त करें। यह काजल वही है जो आपको उन संपूर्ण तीव्र आंखों के लिए चाहिए।
वेगन एंड मेड सेफ सर्टिफाइड मामाअर्थ चारकोल ब्लैक लॉन्ग स्टे काजल

मामाअर्थ चारकोल ब्लैक लॉन्ग स्टे काजल वेगन है, ऑप्थाल्मोलॉजिकली टेस्टेड है, और सुरक्षित प्रमाणित है, जो आपकी आंखों को रंग और देखभाल दोनों देता है।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

  1. मामाअर्थ चारकोल ब्लैक काजल का उपयोग कैसे करें?

    मामाअर्थ चारकोल ब्लैक काजल का उपयोग करने के निर्देश यहां दिए गए हैं। स्टिक को दो बार घुमाएं और काजल को अपनी निचली लैश लाइन और वॉटरलाइन पर ग्लाइड करते हुए लगाएं। बेहतर ऊंचाई के लिए ऊपरी पलक के लिए प्रक्रिया को दोहराएं। बोल्ड और इंटेंस लुक के लिए कलर तैयार करें। यह पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए काम करता है।

  2. क्या मामाअर्थ चारकोल ब्लैक लॉन्ग स्टे काजल सभी के लिए उपयुक्त है?

    हां, मामाअर्थ चारकोल ब्लैक लॉन्ग स्टे काजल पुरुषों और 15 साल से अधिक उम्र की महिलाओं के लिए उपयुक्त है। यह वाटरप्रूफ और स्मज फ्री भी है।

  3. क्या मामाअर्थ काजल पेंसिल आंखों के लिए अच्छी है?

    हाँ। विटामिन सी और कैमोमाइल से भरपूर मामाअर्थ चारकोल ब्लैक लॉन्ग स्टे काजल आंखों को सुरक्षित रखने में मदद करेगा। यह वाटरप्रूफ चारकोल ब्लैक काजल लगातार 11 घंटे तक स्मज-फ्री रहता है।

  4. मामाअर्थ चारकोल ब्लैक काजल पेंसिल के क्या फायदे हैं?

    मामाअर्थ चारकोल ब्लैक लॉन्ग स्टे काजल पेंसिल 11 घंटे तक टिकी रहती है। यह स्मज-फ्री, वाटरप्रूफ, वेगन और मेडसेफ सर्टिफाइड है। यह प्राकृतिक काजल पेंसिल आपकी आंखों को संक्रमण से बचाती है और उन्हें सर्वश्रेष्ठ विटामिन सी और कैमोमाइल के साथ चमकदार बनाती है।

  5. किस उम्र के लोग चारकोल ब्लैक काजल का इस्तेमाल कर सकते हैं?

    वाटरप्रूफ और प्राकृतिक काजल पेंसिल के रूप में, मामाअर्थ चारकोल ब्लैक स्टे काजल 15 साल से ऊपर के सभी लोगों के लिए उपयुक्त है।

  6. क्या काजल संवेदनशील आंखों के लिए उपयुक्त है?

    हाँ। मामाअर्थ चारकोल ब्लैक लॉन्ग स्टे काजल में सुखदायक और पौष्टिक तत्व हैं जो संवेदनशील और नाजुक आंखों के लिए उपयुक्त हैं।

  7. हम काजल कैसे निकाल सकते हैं?

    काजल को प्रभावी ढंग से हटाने के लिए मामाअर्थ मिसेलर वॉटर फोमिंग मेकअप रिमूवर का उपयोग करें

  8. मैं 19 साल का हूँ और मेकअप का उपयोग करने के लिए नया हूँ। क्या यह मेरी आंखों के लिए सुरक्षित है?

    हाँ। मामाअर्थ चारकोल ब्लैक लॉन्ग स्टे काजल सुरक्षित और प्राकृतिक अवयवों से तैयार किया गया है, जिसमें कोई हानिकारक रसायन नहीं है, और युवा वयस्कों के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है। इसके अलावा, यह ऑप्थाल्मोलॉजिकली टेस्टेड और मेड सेफ सर्टिफाइड है।

  9. मामाअर्थ चारकोल ब्लैक काजल पेंसिल के क्या फायदे हैं?

    मामाअर्थ चारकोल ब्लैक लॉन्ग स्टे काजल पेंसिल 11 घंटे तक रहती है, स्मज-फ्री, वाटरप्रूफ, शाकाहारी और मेडसेफ प्रमाणित है। यह आपकी आंखों को संक्रमण से बचाता है और विटामिन सी और कैमोमाइल के पौष्टिक गुणों से उन्हें चमकदार बनाता है।

  10. मामाअर्थ काजल पेंसिल की कीमत क्या है?

    भारत में मामाअर्थ काजल की कीमत 299 रुपये है। मामाअर्थ काजल पेंसिल रेट पॉकेट फ्रेंडली है।