मुँहासे के निशान और निशान कई लोगों के लिए चिंता का विषय हैं। मामाअर्थ स्किन करेक्ट फेस सीरम अपने अनोखे फॉर्मूलेशन के साथ त्वचा की इन समस्याओं का समाधान करता है। नियासिनमाइड जैसे सिद्ध अवयवों का संयोजनऔर जिंजर एक्स्ट्रैक्ट मुहांसे के निशान और निशान को कम करने में मदद करता है, बढ़े हुए छिद्रों को कम करता है, और समग्र त्वचा की बनावट में सुधार करता है

नियासिनामाइड विटामिन बी3+ का एक रूप है और स्किनकेयर में एक अच्छी तरह से प्रदर्शित घटक है जो प्राकृतिक सीबम के स्तर को संतुलित करता है और अधिक उत्पादन को रोकता है। एक शक्तिशाली एंटीऑक्सिडेंट के रूप में, नियासिनामाइड सूजन को कम करता है, त्वचा की टोन को समान करता है, और बढ़े हुए छिद्रों को सिकोड़कर त्वचा की लोच को पुनर्स्थापित करता है। दूसरी ओर, अदरक का अर्क, एक एंटीऑक्सिडेंट है जो कोलेजन के क्षरण को रोकता है और त्वचा के पैच को समान करने के लिए मेलेनिन उत्पादन को उत्तेजित करता है। यह आगे चलकर त्वचा को आराम देने में मदद करता है, मुहांसे के कारण होने वाली जलन को रोकता है।

यह सीरम चर्मरोग परीक्षित है और सभी प्रकार की त्वचा पर इस्तेमाल किया जा सकता है। उत्पाद में कोई कठोर रसायन नहीं है और यह SLS, पैराबेन्स और खनिज तेल से मुक्त है

मामाअर्थ स्किन करेक्ट फेस सीरम
कीमत₹ 599.00
मात्रा30ml
उपलब्ध ऑफ़र35% तक की छूट
कोड का प्रयोग करेंREDEEM35
मुख्य सामग्री: नियासिनामाइड, जिंक पीसीए, अदरक का अर्क, ग्लिसरीन

मामाअर्थ स्किन करेक्ट फेस सीरम के फायदे

मुहांसे के निशान कम करता है

नियासिनमाइड एक सिद्ध घटक है जो मुँहासे के निशान और त्वचा के दोषों की उपस्थिति को कम करता है।
बढ़े हुए छिद्रों को कम करता है

धूप या अधिक सीबम उत्पादन के संपर्क में आने से त्वचा के छिद्र बढ़ सकते हैं। एक सक्रिय संघटक के रूप में नियासिनामाइड के साथ, सीरम छिद्रों के आकार को कम करने में मदद करता है
त्वचा की बनावट में सुधार करता है

नियासिनामाइड और जिंजर एक्सट्रैक्ट का संयोजन एक एंटीऑक्सीडेंट पावरहाउस के रूप में काम करता है, जो त्वचा की बनावट को बढ़ाता है।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

  1. मामाअर्थ स्किन करेक्ट फेस सीरम का इस्तेमाल कैसे करें?

    मामाअर्थ नियासिनामाइड फेस सीरम का उपयोग करना आसान है। सीरम को सीधे चेहरे पर लगाने के लिए पिपेट ग्लास ड्रॉपर का इस्तेमाल करें, दिन में दो बार। पूरे चेहरे और गर्दन पर डॉट्स लगाएं। जब तक उत्पाद पूरी तरह से अवशोषित न हो जाए तब तक एक गोलाकार गति में धीरे से मालिश करें। दिन के समय, ब्रॉड-स्पेक्ट्रम सनस्क्रीन लगाएं

  2. मुँहासे के निशान के लिए कौन सा सीरम सबसे अच्छा है?

    हमारा सुझाव है कि आप मुंहासों के निशान के लिए मामाअर्थ स्किन करेक्ट फेस सीरम का इस्तेमाल करें।

  3. नियासिनमाइड का उपयोग कब करें?

    नियासिनमाइड का उपयोग तब किया जाना चाहिए जब आप बढ़े हुए छिद्रों, असमान त्वचा टोन, मुँहासे के निशान और निशान से निपट रहे हों। इसके अलावा मामाअर्थ सीरम चेहरे की त्वचा पर काले धब्बे या सनटैन के इलाज में भी काम करता है।

  4. नियासिनमाइड सीरम क्या है?

    नियासिनामाइड सीरम एक गाढ़ा और पारभासी घोल है जो मुंहासों के निशान, निशान, बढ़े हुए छिद्रों और असमान त्वचा के रंग का इलाज करने में मदद करता है। यह जल्दी से त्वचा में अवशोषित हो जाता है और एक स्पष्ट और स्वस्थ रंग देने के लिए त्वचा की कोशिकाओं को पोषण देता है।

  5. मामाअर्थ स्किन करेक्ट फेस सीरम के क्या फायदे हैं?

    मामाअर्थ स्किन करेक्ट फेस सीरम मुंहासों के निशान और निशान को कम करता है। यह एक समान त्वचा टोन भी प्रदान करता है और बढ़े हुए छिद्रों को कम करता है क्योंकि यह त्वचा की कोशिकाओं में जल्दी अवशोषित हो जाता है।

  6. क्या नियासिनमाइड सीरम मुँहासे के निशान और निशान कम करता है?

    हां, स्किन करेक्ट फेस सीरम में मौजूद नियासिनामाइड और जिंजर एक्सट्रेक्ट का कॉम्बिनेशन मुंहासों के निशान और निशान को कम करने में मदद करता है।

  7. संवेदनशील त्वचा के लिए नियासिनमाइड सीरम सुरक्षित है?

    हाँ, यह संवेदनशील त्वचा सहित सभी प्रकार की त्वचा के लिए सुरक्षित है। हालांकि, हम फेस सीरम का उपयोग करने से पहले पैच टेस्ट करने की सलाह देते हैं। मामाअर्थ एंटी एक्ने सीरम की थोड़ी सी मात्रा अपनी कलाई के अंदर लगाएं और इसे 10 मिनट तक रहने दें और देखें कि यह आपको सूट करता है या नहीं।

  8. क्या यह पैराबेन-मुक्त और चर्मरोग परीक्षित है?

    हां, सीरम चर्मरोग परीक्षित है और सभी प्रकार की त्वचा पर इस्तेमाल किया जा सकता है। उत्पाद में कोई कठोर रसायन नहीं है और यह SLS, Parabens और खनिज तेलों से मुक्त है।

  9. क्या मामाअर्थ सीरम मुहांसे वाली त्वचा के लिए अच्छा है?

    हां, मामाअर्थ स्किन करेक्ट फेस सीरम मुहांसे वाली त्वचा के लिए अच्छा है और ब्लैकहेड्स को रोकने में मदद करता है।

  10. मामाअर्थ स्किन करेक्ट फेस सीरम की कीमत क्या है?

    मामाअर्थ स्किन करेक्ट फेस सीरम की कीमत 30 एमएल के लिए 599 रुपये है।