मामाअर्थ विटामिन सी डेली ग्लो फेस सीरम के साथ हैलो चमकदार त्वचा! 5% विटामिन सी से समृद्ध, इस दैनिक फेस सीरम में त्वचा के लिए एक शक्तिशाली सूत्र है जो हर रोज चमकता है!

50X विटामिन सी* की शक्ति के साथ तैयार किया गया, यह फेस सीरम फ्री रैडिकल डैमेज से लड़ता है और त्वचा को स्वाभाविक रूप से चमकदार बनाता है। साथ ही हल्दी से प्रभावित, फेस सीरम सुस्ती को कम करता है और आपकी त्वचा की प्राकृतिक चमक को पुनर्जीवित करता है।

मामाअर्थ विटामिन सी डेली ग्लो फेस सीरम में एक हल्का और सुगंध-मुक्त सूत्र है जो तुरंत त्वचा में अवशोषित हो जाता है, जिससे आपको बिना चिकनाई के चमकदार त्वचा मिलती है। वह सब कुछ नहीं हैं! यह मेड सेफ प्रमाणित भी है, जिसका अर्थ है कि यह विषाक्त पदार्थों और हानिकारक रसायनों से मुक्त है।

मामाअर्थ विटामिन सी डेली ग्लो फेस सीरम

मामाअर्थ विटामिन सी डेली ग्लो फेस सीरम

50X विटामिन C* से भरपूर | त्वचा में निखार लाता है

कीमत₹ 399.00
मात्रा30ml
उपलब्ध ऑफ़र35% तक की छूट
कोड का प्रयोग करेंREDEEM35
मुख्य सामग्री:  विटामिन सी, हल्दी, नियासिनामाइड, कीनू

मामाअर्थ विटामिन सी डेली ग्लो फेस सीरम के फायदे

मामाअर्थ विटामिन सी डेली ग्लो फेस सीरम

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

  1. क्या मैं रात में इस सीरम का इस्तेमाल कर सकता हूं?

    जी हां, आप इसे दिन में किसी भी समय इस्तेमाल कर सकते हैं।

  2. क्या यह सीरम मेरे मुहांसों के निशान मिटाने में मदद करेगा?

    हाँ। 5% विटामिन सी और 5% नियासिनामाइड के साथ तैयार किया गया, विटामिन सी ग्लो सीरम काले धब्बों को कम करता है और आपको साफ़ और चमकदार त्वचा देता है।

  3. क्या पुरुष इसका इस्तेमाल कर सकते हैं?

    बिल्कुल! विटामिन सी डेली ग्लो फेस सीरम का इस्तेमाल 18 साल से ऊपर के सभी लोग कर सकते हैं।

  4. क्या यह सीरम तैलीय त्वचा को सूट करेगा?

    जी हाँ, विटामिन सी डेली ग्लो फ़ेस सीरम का फ़ॉर्मूलेशन हल्का है जो त्वचा में तेज़ी से अब्ज़ॉर्ब हो जाता है और आपको ऑयल-फ़्री ग्लो देता है

  5. विटामिन सी ग्लो सीरम की सामग्री क्या हैं?

    इस विटामिन सी ग्लो फेस सीरम में विटामिन सी, हल्दी, कीनू और नियासिनमाइड के गुण होते हैं। इन अवयवों को उनके चमक-बढ़ाने वाले गुणों के लिए जाना जाता है जो त्वचा की प्राकृतिक चमक को पुनर्जीवित करने और इसकी बनावट में सुधार करने में मदद करते हैं। हमारे विटामिन सी ग्लो फेस सीरम में हमारी डेली ग्लो फेस क्रीम की तुलना में 50 गुना अधिक विटामिन सी होता है। इसका नियमित रूप से उपयोग करने से त्वचा को चमकदार और प्राकृतिक रूप से चमकदार बनाने में मदद मिलती है।

  6. क्या मैं विटामिन सी युक्त इस ग्लो ब्राइटनिंग सीरम का उपयोग प्रतिदिन कर सकता हूँ?

    हाँ आप कर सकते हैं। विटामिन सी से युक्त यह ग्लो-ब्राइटनिंग सीरम दैनिक उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह चमकदार और पौष्टिक एजेंटों की अच्छाई से समृद्ध होता है जो सुस्तता पर काम करता है और काले धब्बे और सूखेपन में मदद करता है। इसलिए सकारात्मक परिणाम पाने के लिए आपको अपने चेहरे को साफ करने के बाद नियमित रूप से इसका इस्तेमाल करना चाहिए।

  7. डेली ग्लो फेस सीरम का उपयोग कैसे करें?

    आप इस विटामिन सी डेली फेस सीरम का उपयोग कैसे कर सकते हैं: सबसे पहले, सल्फेट मुक्त फेस वाश का उपयोग करके छिद्रों में फंसी गंदगी को धो लें। अब, पर्याप्त मात्रा में उत्पाद लें और इसे नम होने पर अपने चेहरे पर लगाएं। इसके बाद, इसे ऊपर की ओर (अपने चेहरे और गर्दन पर) मालिश करें ताकि यह त्वचा में समा जाए। अंत में, मॉइस्चराइजर की एक मोटी परत के साथ सीरम के पोषण को लॉक करें और सनस्क्रीन की एक परत के साथ प्रक्रिया को पूरा करें।

  8. विटामिन सी ग्लो सीरम का उपयोग करने के क्या लाभ हैं?

    यह ग्लो विटामिन सी सीरम त्वचा की प्राकृतिक चमक को बढ़ाने और सुस्ती और धब्बों को कम करने में मदद करता है। इसमें हल्दी, विटामिन सी, नियासिनमाइड और कीनू शामिल हैं। ये अवयव मुक्त कणों से होने वाले नुकसान से लड़ते हैं, कोलेजन उत्पादन को बढ़ावा देते हैं, और त्वचा की लोच में सुधार करते हैं। इस विष मुक्त सीरम का नियमित रूप से उपयोग करने से त्वचा की रंगत में निखार आता है और त्वचा की प्राकृतिक चमक खुल जाती है।