एक खुजली और परतदार खोपड़ी है? मामाअर्थ लेमन एंटी-डैंड्रफ शैम्पू के साथ डैंड्रफ पर सख्त होने का समय। नींबू और अदरक की प्राकृतिक अच्छाई के साथ तैयार किया गया, शैम्पू धीरे-धीरे आपके स्कैल्प से फ्लेक्स और अतिरिक्त तेल को साफ करता है, जिससे आप 100% डैंड्रफ और खुजली मुक्त रहते हैं। नींबू में एंटी-फंगल गुण होते हैं जो डैंड्रफ से लड़ने में मदद करते हैं और अदरक खुजली और जलन को शांत करता है। 

इसमें जिंक पाइरिथियोन भी होता है, जो एक अन्य शक्तिशाली घटक है जो फंगल विकास को सीमित करने और डैंड्रफ को रोकने के लिए सिद्ध होता है। श्रेष्ठ भाग? हमारा लेमन एंटी-डैंड्रफ शैम्पू आपके बालों को सुखाए बिना, उन्हें नरम और चमकदार बनाता है, यह सब करता है। और यह मेड सेफ सर्टिफाइड है जिसका मतलब है कोई टॉक्सिन या हानिकारक रसायन नहीं, बस प्रकृति की अच्छाई।

मामाअर्थ लेमन एंटी-डैंड्रफ शैम्पू

Lemon Anti-Dandruff Shampoo

डैंड्रफ को 100% तक कम करता है | खुजली को शांत करता है

कीमत₹ 349.00
मात्रा250ml
उपलब्ध ऑफ़र35% तक की छूट
कोड का प्रयोग करेंREDEEM35
मुख्य सामग्री: नींबू, जिंक पाइरिथियोन, अदरक

Table of Contents

मामाअर्थ लेमन एंटी-डैंड्रफ शैम्पू के फायदे

डैंड्रफ को 100% तक कम करता है
स्कैल्प को 100% तक खुजली मुक्त बनाता है
बालों के सभी प्रकारों के लिए उपयुक्त
बालों को धीरे से साफ करता है
सुरक्षित प्रमाणित बनाया गया

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

  1. क्या यह मेरे बालों को सुखा देगा?

    नहीं, बिल्कुल नहीं। लेमन एंटी-डैंड्रफ धीरे-धीरे आपके स्कैल्प और बालों को बिना रूखे या रूखे साफ करता है।

  2. मैं इसे कितनी बार उपयोग कर सकता हूं?

    आप इसे अपने स्कैल्प के स्वास्थ्य के आधार पर सप्ताह में 2-3 बार या अधिक बार उपयोग कर सकते हैं।

  3. क्या इससे रूसी हमेशा के लिए ठीक हो जाएगी?

    लेमन एंटी-डैंड्रफ शैम्पू न केवल आपके स्कैल्प को साफ करता है, बल्कि पपड़ी और खुजली को भी दूर करता है और डैंड्रफ को रोकता है। हालाँकि, रूसी को दूर रखने के लिए आपको इसका नियमित रूप से उपयोग करने की आवश्यकता है।

  4. क्या मैं इसे गर्मियों में इस्तेमाल कर सकता हूँ?

    हां, आप पूरे साल लेमन एंटी-डैंड्रफ शैम्पू का इस्तेमाल कर सकते हैं

  5. क्या पुरुष इसका इस्तेमाल कर सकते हैं?

    हां, डैंड्रफ से पीड़ित कोई भी व्यक्ति लेमन एंटी-डैंड्रफ शैम्पू का उपयोग कर सकता है।

  6. मैं इस लेमन एंटी-डैंड्रफ शैम्पू को एक हफ्ते में कितनी बार इस्तेमाल कर सकता हूं?

    मामाअर्थ लेमन एंटी-डैंड्रफ शैम्पू का उपयोग आपके बालों पर वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए सप्ताह में दो बार किया जा सकता है। लेकिन, अगर आप गंभीर डैंड्रफ और बालों की देखभाल की समस्या का सामना कर रहे हैं, तो आप इसे हफ्ते में तीन बार इस्तेमाल कर सकते हैं। हम इसे मामाअर्थ लेमन हेयर कंडीशनर के साथ पेयर करने की भी सलाह देते हैं- यह घुंघराले बालों को नियंत्रित करने और बालों को मुलायम बनाने में मदद करेगा।

  7. बालों के लिए नींबू वाले शैम्पू के क्या फायदे हैं?

    बालों के लिए नींबू का इस्तेमाल रूखे, उलझे और बेजान बालों को प्राकृतिक चमक प्रदान करता है। इसके नियमित इस्तेमाल से बाल चमकदार और मजबूत रहते हैं। यदि आप लेमन हेयर शैम्पू खरीदना चाह रहे हैं, तो आप मामाअर्थ लेमन एंटी-डैंड्रफ शैम्पू का विकल्प चुन सकते हैं। यह धीरे-धीरे आपके बालों को साफ करता है और डैंड्रफ को खत्म करने में मदद करता है। यह आपकी खुजली वाली खोपड़ी को भी शांत करता है और जलन से राहत दिलाने में मदद करता है। इसके अलावा, यह टॉक्सिन-फ्री हेयर क्लींजर क्रूरता-मुक्त, टॉक्सिन-फ्री और मेडसेफ सर्टिफाइड है।

  8. भारत में सबसे अच्छा नींबू शैम्पू कौन सा है?

    एक अच्छा नींबू-आधारित शैम्पू बालों को सूखापन, रूसी और जलन से दूर रखकर पोषण देना चाहिए। मामाअर्थ लेमन एंटी-डैंड्रफ शैम्पू प्राकृतिक, विष मुक्त है और उपरोक्त मानदंडों को पूरा करता है। यह धीरे-धीरे सिर की त्वचा को साफ करता है, डैंड्रफ और फ्रिज़ को कम करने में मदद करता है, और हर बार लगाने पर खुजली से राहत देता है। इसलिए, डैंड्रफ नियंत्रण के लिए इसे सर्वश्रेष्ठ नींबू शैम्पू के रूप में अनुशंसित किया जा सकता है।

  9. इस लेमन हेयर शैम्पू का उपयोग कैसे करें?

    हम सभी जानते हैं कि डैंड्रफ कंट्रोल करने के लिए नींबू कितना अच्छा होता है। मामाअर्थ लेमन एंड जिंजर शैम्पू का उपयोग करना बहुत आसान है। आपको अपनी हथेली में शैम्पू की एक सिक्के के बराबर मात्रा लेनी चाहिए और गीले बालों पर धीरे से मालिश करनी चाहिए। फिर, झाग बनाएं और धो लें. सर्वोत्तम परिणामों के लिए मामाअर्थ लेमन एंटी-डैंड्रफ कंडीशनर का पालन करें।

  10. इस नींबू आधारित शैम्पू की सामग्री क्या हैं?

    मामाअर्थ लेमन शैम्पू में मुख्य रूप से नींबू, अदरक और जिंक पाइरिथियोन शामिल हैं जो आपके बालों को आवश्यक पोषण देते हैं। नींबू डैंड्रफ का इलाज करने में मदद करता है और सफेद पपड़ी को दूर रखता है, जबकि अदरक स्कैल्प को शांत करने में मदद करता है। जिंक पाइरिथियोन खोपड़ी पर मामूली संक्रमण को दूर करने के लिए एंटिफंगल और जीवाणुरोधी लाभ प्रदान करता है।

  11. डैंड्रफ के लिए नींबू का इस्तेमाल कैसे करें?

    डैंड्रफ कंट्रोल करने के लिए आप स्कैल्प पर नींबू लगाने पर विचार कर सकते हैं। यह फ्रिजीनेस और डलनेस को दूर रखने में भी मदद करेगा। परिणाम दिखने में कुछ समय लग सकता है इसलिए आपको इसके साथ बने रहना चाहिए। यदि आप जल्दी और अधिक प्रभावी परिणामों की तलाश कर रहे हैं, तो आप मामाअर्थ लेमन एंटी-डैंड्रफ शैम्पू आज़मा सकते हैं। सप्ताह में दो बार उपयोग करने पर, यह डैंड्रफ को कम करने और खुजली को शांत करने के लिए स्कैल्प को धीरे से साफ करेगा। इस टॉक्सिन-फ्री शैम्पू में नींबू, अदरक, और जिंक पाइरिथियोन है जो डैंड्रफ को दूर रखने और रूखी स्कैल्प को शांत करने में मदद करता है।

  12. क्या नींबू रूसी के लिए अच्छा है?

    हाँ। नींबू के अर्क में सफाई के गुण होते हैं जो एक साफ, खुजली मुक्त स्कैल्प को बनाए रखने में मदद करते हैं। हालाँकि, यदि आपको वास्तव में इसकी प्रभावशीलता जानने की आवश्यकता है, तो मामाअर्थ द्वारा लेमन शैम्पू आज़माएँ। यह प्राकृतिक, विष मुक्त और मेडसेफ प्रमाणित है, और यह रूसी को कम करने में मदद करता है।