चमक और निहारना! मामाअर्थ विटामिन स डेली ग्लो फेस क्रीम के साथ, हर रोज चमकदार और चमकदार त्वचा को नमस्ते कहें! विटामिन सी के गुणों से बनी यह फेस क्रीम एंटी-ऑक्सीडेंट से भरपूर है और फ्री रेडिकल डैमेज से लड़ने में मदद करती है। यह आपकी त्वचा को रोशन करता है, कोलेजन उत्पादन को बढ़ाता है, और रंजकता को कम करता है जिसके परिणामस्वरूप चमकदार और स्वस्थ त्वचा मिलती है। एंटी-इंफ्लेमेटरी गुणों से भरपूर हल्दी आपकी त्वचा को धूप से होने वाले नुकसान से बचाती है और आपकी त्वचा की लंबे समय से खोई हुई चमक को वापस लाती है। लाइटवेट और नॉन-ग्रीसी, यह क्रीम तुरंत त्वचा में अवशोषित हो जाती है और नमी में बंद हो जाती है।

और तो और, मामाअर्थ विटामिन स डेली ग्लो फेस क्रीम सुरक्षित प्रमाणित है जिसका अर्थ है कि यह विषाक्त पदार्थों और हानिकारक रसायनों से मुक्त है और प्राकृतिक गुणों से बनी है

मामाअर्थ विटामिन स डेली ग्लो फेस क्रीम

Vitamin C Daily Glow Face Cream

त्वचा में निखार लाता है | त्वचा को मॉइस्चराइज़ करता है

कीमत₹ 249.00
मात्रा80g
उपलब्ध ऑफ़र35% तक की छूट
कोड का प्रयोग करेंREDEEM35
मुख्य सामग्री: विटामिन सी, हल्दी, नियासिनमाइड, ग्लिसरीन

मामाअर्थ विटामिन स डेली ग्लो फेस क्रीमके फायदे

त्वचा को रोशन करता है

हमारे विटामिन सी डेली ग्लो फेस क्रीम से शांत रहें और चमकते रहें। विटामिन सी और हल्दी से भरपूर, यह क्रीम पिगमेंटेशन को कम करती है और आपकी त्वचा में चमक लाती है।
त्वचा को मॉइस्चराइज़ करता है

चमकदार और स्वस्थ त्वचा की कुंजी मॉइस्चराइजेशन है। यह हल्की विटामिन सी डेली ग्लो फ़ेस क्रीम आपकी त्वचा में आवश्यक नमी जोड़ती है, इसे कोमल बनाए रखती है।
सुरक्षित प्रमाणित बनाया गया

प्रकृति की अच्छाई और देखभाल के साथ बनाया गया। विटामिन सी डेली ग्लो फेस क्रीम त्वचा के अनुकूल प्राकृतिक अवयवों से तैयार की गई है और विषाक्त पदार्थों और जलन से मुक्त है

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

  1. क्या मैं इसे रात में इस्तेमाल कर सकता हूँ?

    जी हां, आप इसे दिन में किसी भी समय इस्तेमाल कर सकते हैं।

  2. क्या यह मुहांसे वाली त्वचा के लिए काम करेगा?

    हां, विटामिन सी डेली ग्लो फेस क्रीम सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है।

  3. क्या पुरुष इसका इस्तेमाल कर सकते हैं?

    बिल्कुल! विटामिन सी डेली ग्लो फेस क्रीम का इस्तेमाल 18 साल से ऊपर के सभी लोग कर सकते हैं।

  4. क्या यह तैलीय त्वचा के लिए काम करेगा?

    जी हाँ, विटामिन सी डेली ग्लो फेस क्रीम का फ़ॉर्मूलेशन हल्का है जो तैलीय त्वचा के लिए उपयुक्त है।

  5. क्या मैं इसे अपने शरीर पर इस्तेमाल कर सकता हूं?

    हां, आप इसे शरीर पर इस्तेमाल कर सकते हैं। आप हमारे बॉडी लोशन की रेंज भी देख सकते हैं।

  6. ग्लोइंग स्किन के लिए कौन सी डेली क्रीम बेस्ट है?

    हम प्राकृतिक अवयवों और उनके स्थायी लाभों से समृद्ध फेस क्रीम का उपयोग करने की सलाह देते हैं। इसमें शून्य विषाक्तता होनी चाहिए और मेडसेफ प्रमाणित होना चाहिए। इन मापदंडों के अलावा, इसे आपकी त्वचा को कुछ लंबे समय तक चलने वाले लाभ प्रदान करने चाहिए जो यह सुनिश्चित करते हैं कि हर बार लगाने पर आपकी त्वचा प्राकृतिक रूप से स्वस्थ हो। मामाअर्थ डेली ग्लो फेस क्रीम उपरोक्त सभी मानदंडों को पूरा करती है और चमकती त्वचा के लिए इसकी सिफारिश की जा सकती है। इसमें विटामिन सी और हल्दी के गुण हैं जो आपके चेहरे को बुढ़ापा रोधी और त्वचा को चमकदार बनाने वाले लाभ और गहरी नमी प्रदान करते हैं। सर्वोत्तम परिणामों के लिए इसे दिन में दो बार साफ त्वचा पर इस्तेमाल किया जा सकता है।

  7. रोजाना इस्तेमाल के लिए चेहरे के लिए सबसे अच्छी क्रीम कौन सी है?

    आपके चेहरे की त्वचा के लिए प्राकृतिक रूप से पोषण देने वाले तत्वों से युक्त फेस क्रीम एक बेहतर विकल्प होगा। आप रोजाना इस्तेमाल के लिए मामाअर्थ की विटामिन सी डेली क्रीम आजमा सकते हैं। इसमें हल्दी, विटामिन सी और नियासिनमाइड के प्राकृतिक गुण हैं जो एक उज्ज्वल और समान रंगत को बढ़ावा देने में मदद करते हैं। यह आपकी त्वचा को अद्भुत मॉइस्चराइजिंग लाभ भी प्रदान करता है और आपकी त्वचा को हर बार लगाने के साथ रूखेपन से मुक्त रखता है।

  8. कौन सी क्रीम चेहरे पर चमक लाती है?

    विटामिन सी एक त्वचा-चमकदार एजेंट है जो चेहरे के छिद्रों को प्रभावी ढंग से साफ़ करता है। यह आपकी त्वचा को एक चमकदार और अधिक चमकदार त्वचा टोन देता है। इन्हीं गुणों को ध्यान में रखते हुए हम आपको मामाअर्थ विटामिन सी डेली ग्लो फेस क्रीम के इस्तेमाल की सलाह देते हैं। यह सभी प्रकार की त्वचा के लिए प्राकृतिक, चर्मरोग परीक्षित है और हानिकारक विषाक्त पदार्थों से मुक्त है।

  9. मामाअर्थ में रोजाना इस्तेमाल के लिए कौन सी फेस क्रीम सबसे अच्छी है?

    मामाअर्थ दैनिक उपयोग के लिए विभिन्न फेस क्रीम और मॉइस्चराइज़र प्रदान करता है। हालाँकि, यदि आप अपनी त्वचा पर एक प्राकृतिक, लंबे समय तक चलने वाली चमक प्राप्त करना चाहते हैं, तो हम आपको मामाअर्थ विटामिन सी डेली ग्लो फेस क्रीम का उपयोग करने की सलाह देते हैं। इसमें हल्दी और विटामिन सी की जन्मजात अच्छाई है जो आपके चेहरे की त्वचा को बेहतर और चमकदार त्वचा टोन, मॉइस्चराइज्ड त्वचा और विष मुक्त देखभाल देने के लिए जोड़ती है। इसके अलावा, यह जानवरों पर परीक्षण नहीं किया गया है और मेडसेफ-प्रमाणित है।