कांच की त्वचा पाना चाहते हैं लेकिन यह नहीं जानते कि कहां से शुरू करें? हम आपके पास हैं! पेश है मामाअर्थ राइस फेस वाश जो आपकी त्वचा को रूखा और तरोताजा बनाकर जमी हुई मैल और ग्रीस को गहराई से साफ करता है। चावल के पानी के गुणों से भरपूर, यह फेस वाश एंटी-ऑक्सीडेंट से भरपूर होता है जो दाग-धब्बों और काले धब्बों को कम करने में मदद करता है। 

अन्य फेस वाश के विपरीत, इसकी मलाईदार बनावट सफाई के बाद आपकी त्वचा की आवश्यक नमी को नहीं छीनती है। इसके बजाय, यह आपकी त्वचा में हाइड्रेशन को बढ़ावा देता है और इसे लॉक कर देता है! हमारे राइस फ़ेस वॉश में नियासिनामाइड के गुण मुंहासों के निशान को कम करते हैं और आपकी त्वचा की रंगत को निखारते हैं ताकि आपको वह काँच जैसी चमकदार त्वचा मिले जिसकी आप कामना करते रहे हैं! और इसे सुरक्षित प्रमाणित बनाया गया है जिसका मतलब है कि इसमें कोई हानिकारक रसायनिक पदार्थ नहीं है, बस प्रकृति की अच्छाई

मामाअर्थ राइस फेस वाश

Rice face wash

धीरे-धीरे त्वचा को साफ करता है | त्वचा को हाइड्रेट करता है

कीमत₹ 259.00
मात्रा100ml
उपलब्ध ऑफ़र35% तक की छूट
कोड का प्रयोग करेंREDEEM35
मुख्य सामग्री: चावल का पानी, ग्लिसरीन, नियासिनामाइड, विटामिन ई

Table of Contents

मामाअर्थ राइस फेस वाश के फायदे

धीरे से त्वचा को साफ करता है

कांच की त्वचा के लिए पहला कदम! चावल के फेस वाश से गंदगी और जमी हुई मैल को साफ करें जो आपकी त्वचा से आवश्यक नमी को हटाए बिना धीरे से साफ करता है।
त्वचा को हाइड्रेट करता है

रहस्य बाहर – हाइड्रेटेड त्वचा भीतर से चमकती है! राइस फेस वाश एक ही समय में आपकी त्वचा को साफ और हाइड्रेट करता है, जिससे आपको कोमल त्वचा मिलती है।
त्वचा की रंगत निखारता है

चमक चालू करने का समय। एंटीऑक्सिडेंट से भरपूर, राइस फेस वाश आपकी त्वचा की रंगत को निखारता है और दाग-धब्बों को भी कम करता है, जिससे आपको साफ और चमकदार त्वचा मिलती है।
सुरक्षित प्रमाणित बनाया गया

चमकने का समय, स्वाभाविक रूप से! राइस फेस वॉश चर्मरोग परीक्षित है और सुरक्षित प्रमाणित बनाया गया है जो इसे सभी प्रकार की त्वचा के लिए बिल्कुल सुरक्षित बनाता है।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

  1. क्या यह चावल के पानी का फेस वाश रूखी त्वचा के लिए काम करता है?

    हां, राइस फेस वाश शुष्क त्वचा के लिए भी आदर्श है क्योंकि यह पौष्टिक और मॉइस्चराइजिंग अवयवों से भरा है जो न केवल आपकी त्वचा में हाइड्रेशन को बढ़ावा देता है बल्कि इसे लॉक भी करता है, नमी के नुकसान को रोकता है।

  2. क्या पुरुष चावल के पानी से बने फेसवॉश का इस्तेमाल कर सकते हैं?

    हां बिल्कुल। राइस फेस वाश का इस्तेमाल 18 साल से ऊपर का कोई भी व्यक्ति कर सकता है।

  3. क्या यह मुहांसे के निशान पर काम करेगा?

    हां, राइस फेस वाश मुंहासों के निशान और धब्बों पर अच्छी तरह से काम करेगा क्योंकि इसे नियासिनामाइड के साथ तैयार किया गया है जो मुंहासों के निशान को कम करने के लिए सिद्ध है। हम अनुशंसा करते हैं कि वांछित परिणाम देखने के लिए आप राइस रेंज को अपनी स्किनकेयर दिनचर्या में शामिल करें।

  4. क्या चावल के पानी का फेसवॉश आपके चेहरे के लिए अच्छा है?

    जी हां, टॉक्सिन फ्री राइस वाटर फेस वाश आपकी त्वचा के लिए फायदेमंद है। दाग-धब्बों और काले धब्बों से मुक्त कांच जैसी त्वचा पाने के लिए आप मामाअर्थ के राइस वॉटर फेस वाश का विकल्प चुन सकते हैं। यह विष मुक्त त्वचा देखभाल उत्पाद चावल के पानी, नियासिनामाइड, ग्लिसरीन और विटामिन ई से समृद्ध है। ये तत्व चेहरे की त्वचा को गहराई से साफ करते हैं, हाइड्रेशन में लॉक करते हैं, और काले धब्बे को कम करने में मदद करते हैं, जिसके परिणामस्वरूप एक स्पष्ट और अधिक हाइड्रेटेड त्वचा बनावट होती है। एंटी-ऑक्सीडेंट से भरपूर, यह फेस वाश आपकी त्वचा को भीतर से चमकाता है, हाइड्रेट करता है और पोषण देता है। इसका विष मुक्त सूत्रीकरण सफाई के दौरान आपकी त्वचा की आवश्यक नमी को नहीं छीनता है। यह आपकी त्वचा को स्वस्थ और पोषित रखने के लिए केवल आपकी त्वचा के रोमछिद्रों को खोलता है।

  5. क्या संवेदनशील त्वचा के लिए चावल के पानी का फेस वाश अच्छा है?

    हां, संवेदनशील त्वचा के लिए चावल के पानी का फेस क्लींजर अच्छा होता है। चावल का पानी एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर होता है और इसमें त्वचा को ठीक करने वाले गुण होते हैं, जो इसे संवेदनशील त्वचा के लिए एक बेहतरीन सामग्री बनाता है। इसके अलावा, आप मामाअर्थ राइस वाटर फेस वाश की रचना को पसंद कर सकते हैं क्योंकि इसमें चावल के पानी, नियासिनामाइड, विटामिन ई और ग्लिसरीन के गुण होते हैं। ये सामग्रियां त्वचा को धीरे से साफ करने, उसे हाइड्रेट करने और रंगत निखारने में मदद करती हैं।

  6. क्या राइस फेस वाश रूखी त्वचा के लिए अच्छा है?

    हां, राइस फेस वाश शुष्क त्वचा के लिए आदर्श है क्योंकि यह प्रकृति में हाइड्रेटिंग है और इसमें कई एंटीऑक्सिडेंट होते हैं जो त्वचा की कोशिकाओं को हाइड्रेटेड और पोषित रखते हैं। आप मामाअर्थ राइस वॉटर क्लींजर आजमा सकते हैं क्योंकि इसमें नियासिनमाइड, ग्लिसरीन और विटामिन ई भी होते हैं जो त्वचा की कोशिकाओं को धीरे से हाइड्रेट करते हैं और मौसमी परिवर्तनों के कारण नमी के नुकसान को रोकते हैं।

  7. मामाअर्थ राइस फेसवॉश की कीमत क्या है?

    मामाअर्थ राइस फेसवॉश की कीमत 259 रुपये है।

  8. क्या चावल के पानी का फेसवॉश चेहरे के लिए अच्छा है?

    चावल का पानी त्वचा की सभी बनावट के लिए मॉइस्चराइजिंग, ब्राइटनिंग, शांत और एंटी-एजिंग गुण प्रदान करता है। यह आपकी त्वचा की प्राकृतिक चमक को पुनर्स्थापित करता है, जिससे इसे कांच जैसा रूप मिलता है। सर्वोत्तम परिणामों के लिए, आप मामाअर्थ के राइस वॉटर फेस वाश का उपयोग कर सकते हैं जो त्वचा के तेलों को बिना नुकसान पहुंचाए धीरे-धीरे त्वचा को साफ और हाइड्रेट करने में मदद करता है।

  9. मुझे अपना चेहरा कितनी बार चावल के पानी के फेस वाश से धोना चाहिए?

    चावल के पानी से बने फेसवॉश को दिन में दो बार इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है। स्वस्थ और चमकदार रहने के लिए त्वचा की देखभाल के लिए पूरी तरह से सफाई की आवश्यकता होती है। इस प्रकार, सफाई के साथ अपना एएम और पीएम रूटीन शुरू करना सुनिश्चित करें। सुबह की सफाई सुनिश्चित करती है कि आपकी त्वचा रात से पहले अत्यधिक तेल और उत्पादों के अवशेषों के निर्माण से छुटकारा पाती है। दूसरी ओर, रात को सफाई करने से त्वचा दिन भर जमी गंदगी और मैल से दूर रहती है। इसके अलावा, नियमित सफाई अन्य त्वचा देखभाल उत्पादों द्वारा प्रदान किए जाने वाले पोषक तत्वों की अवशोषण दर में सुधार करती है।

  10. क्या चावल के पानी का फेसवॉश मुंहासों के लिए अच्छा है?

    हाँ, आप मुहांसे वाली त्वचा के लिए हमारे राइस फेस वाश का उपयोग कर सकते हैं। यह कोमल अवयवों से बना है जो संवेदनशील त्वचा की बाधाओं को चोट नहीं पहुँचाते हैं। इस विष मुक्त त्वचा देखभाल उत्पाद में नियासिनामाइड होता है जो मुँहासे के निशान को कम करने और त्वचा में अत्यधिक सीबम स्राव को नियंत्रित करने में मदद करता है। तैलीय और मुंहासे वाली त्वचा वाले लोग भी मामाअर्थ के टी ट्री फेस वाश का विकल्प चुन सकते हैं, जिसमें टी ट्री ऑयल, नीम और एलो वेरा शामिल हैं। ये चावल के फेस वाश सामग्री त्वचा के छिद्रों को साफ करके बार-बार होने वाले मुंहासों और फुंसी से लड़ने में मदद करते हैं।

  11. आप राइस फेस वाश का उपयोग कैसे करते हैं?

    राइस फेस वाश का उपयोग करने के लिए, मटर के दाने के बराबर मात्रा लें और अपनी उँगलियों से धीरे से मालिश करें। इसके बाद, साफ त्वचा का रंग दिखाने के लिए गुनगुने पानी से धो लें। अंत में, अपने चेहरे पर हाइड्रेटिंग मॉइस्चराइज़र लगाना न भूलें।