पेश है नए और बेहतर मामाअर्थ अनियन कंडीशनर और भी मजबूत, चिकने और चमकदार बालों के लिए। प्याज की समय-परीक्षणित अच्छाई के साथ स्वस्थ बालों का स्वागत करने का समय आ गया है।

सल्फर, पोटेशियम और एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर प्याज बालों का गिरना कम करता है और बालों के विकास को तेज करता है। नारियल में पौष्टिक गुण होते हैं और यह बालों के विकास और खोपड़ी के स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए रोम छिद्रों में गहराई तक प्रवेश करता है। मीठे बादाम के तेल की प्राकृतिक अच्छाई बालों को पोषण और मजबूती देती है और बालों के झड़ने को नियंत्रित करने के लिए इष्टतम है।

और हमारे नो टॉक्सिन्स और नो हार्मफुल केमिकल फिलॉसफी के कारण, आपको मामाअर्थ अनियन हेयर कंडीशनर में कोई सिलिकॉन, पैराबेन्स, मिनरल ऑयल और डाई नहीं मिलेगा

मामाअर्थ अनियन कंडीशनर

मामाअर्थ अनियन कंडीशनर

बालों का झड़ना कम करता है | बालों को सुलझाता है | बालों को मुलायम बनाता है

कीमत₹ 349.00
मात्रा250ml
उपलब्ध ऑफ़र35% तक की छूट
कोड का प्रयोग करेंREDEEM35
मुख्य सामग्री: प्याज के बीज का तेल, मीठे बादाम का तेल, नारियल, नारियल ट्राइग्लिसराइड्स

मामाअर्थ अनियन कंडीशनर के फायदे

बालों का झड़ना कम करता है

प्याज के प्राकृतिक गुण बालों का झड़ना कम करते हैं, साथ ही नारियल पोषण प्रदान करता है और खोए हुए बालों के विकास में मदद करता है।
बालों को मुलायम और चिकना बनाता है

नारियल बालों के शाफ्ट में प्रवेश करता है, बालों को प्राकृतिक पोषण प्रदान करता है और इसे मुलायम, चिकना और उलझने से मुक्त बनाता है।
बालों को सुलझाता है

नरम और पौष्टिक प्राकृतिक अवयवों के साथ तैयार किया गया, प्याज कंडीशनर धीरे-धीरे बालों को सुलझाता है, जिससे यह प्रबंधनीय और स्वस्थ हो जाता है।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

  1. बालों में कंडीशनर कैसे लगाएं?

    मामाअर्थ प्याज कंडीशनर पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए तैयार किए गए हैं, और उन्हें हर बाल धोने के बाद इस कंडीशनर को लगाना चाहिए। बेहतर होगा कि आप पहले अपने बालों को गुनगुने पानी से धो लें। फिर आपको उन्हें शैम्पू करना चाहिए और झाग को धो देना चाहिए। फिर आपको कंडीशनर लगाना चाहिए, इसे 2-3 मिनट के लिए लगा रहने दें और इसे धो लें।

  2. क्या स्कैल्प पर कंडीशनर का इस्तेमाल कर सकते हैं?

    हां और बालों को एक बार शैंपू करने के बाद कंडीशनर लगाना सबसे अच्छा रहता है। बाउंसी और घने बालों की ग्रोथ के लिए आपको कंडीशनर को अपने बालों के बीच और सिरों पर लगाना चाहिए।

  3. बालों के लिए सबसे अच्छा कंडीशनर कौन सा है?

    बालों के अनियन कंडीशनर की रेंज को सबसे अच्छा माना जाता है क्योंकि इसमें प्याज, मीठे बादाम का तेल, नारियल और ट्राइग्लिसराइड्स जैसे शक्तिशाली हेयर कंडीशनर तत्व होते हैं। इसका बार-बार इस्तेमाल करने से बालों का झड़ना और रूखापन दूर हो जाएगा।

  4. मामाअर्थ प्याज कंडीशनर की कीमत क्या है?

    मामाअर्थ प्याज कंडीशनर 250 मिलीलीटर की कीमत रु। 349

  5. प्याज कंडीशनर लाभ क्या हैं?

    प्याज का कंडीशनर बालों का झड़ना कम करके, बालों को मुलायम और चिकना बनाकर और बालों को सुलझाकर आपको लाभ पहुंचाता है। यह सल्फर और पोटैशियम से भरपूर होता है जो बालों के रोम को मजबूती प्रदान करता है, तेजी से बालों के विकास को बढ़ावा देता है और नियमित उपयोग से बालों का गिरना कम करता है। कुंजी एक सुरक्षित और प्राकृतिक बालों की देखभाल करने वाले उत्पाद का चयन करना है जो इन सामग्रियों के लाभ सीधे खोपड़ी को प्रदान करता है, और इस प्रकार हम आपको सर्वोत्तम परिणामों के लिए बालों के झड़ने के नियंत्रण के लिए मामाअर्थ प्याज कंडीशनर का विकल्प चुनने की सलाह देते हैं।