अंत में, एक शैम्पू जिसके लिए आप प्रतिबद्ध हो सकते हैं। हमारा भृंगआंवला शैम्पू एक गंभीर मल्टीटास्कर है। भृंगराज, आंवला और कई अन्य जड़ी-बूटियों का यह आयुर्वेदिक मिश्रण बालों का गिरना कम करता है, क्षतिग्रस्त बालों की मरम्मत करता है और रूसी को कम करता है।

भृंगराज और आंवला जैसे समय-परीक्षणित प्राकृतिक अवयवों के साथ तैयार किए गए, शैम्पू में तेल होता है जिसे पारंपरिक ‘क्षीरपाक विधि’ के अनुसार बनाया गया है। यह एक प्राचीन और गूढ़ आयुर्वेद प्रक्रिया है, जहां ‘क्षीरा’ या दूध को विभिन्न जड़ी-बूटियों के साथ एक प्रक्रिया में मिलाया जाता है, जिसके लिए धैर्य और सटीकता की आवश्यकता होती है।

शैम्पू में मौजूद प्राकृतिक जड़ी-बूटियाँ और तेल बालों के झड़ने को नियंत्रित करते हैं और क्षतिग्रस्त बालों की मरम्मत करते हैं, जिससे आपको हर धोने के बाद स्वस्थ, मजबूत और घने बाल मिलते हैं। रंगीन और रासायनिक रूप से उपचारित बालों के लिए सुरक्षित, यह शैम्पू हानिकारक रसायनों और विषाक्त पदार्थों जैसे सिलिकॉन, पैराबेन्स, खनिज तेल और डाई से मुक्त है

मामाअर्थ भृंगआंवला शैम्पू फॉर

मामाअर्थ चारकोल ब्लैक लॉन्ग स्टे काजल

ख़राब बालों को रिपेयर करता है | बालों के विकास को बढ़ा देता है

कीमत₹ 349.00
मात्रा250ml
उपलब्ध ऑफ़र35% तक की छूट
कोड का प्रयोग करेंREDEEM35
मुख्य सामग्री: भृंगराज, शिकाकाई, आंवला, ब्राह्मी

मामाअर्थ भृंगआंवला शैम्पू के फायदे

क्षतिग्रस्त बालों की मरम्मत करता है

आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों और प्राकृतिक तेलों के गुणों के साथ, भृंग आंवला शैम्पू बालों के नुकसान को ठीक करने के लिए प्रभावी रूप से काम करता है। आंवला और भृंगराज बालों को जड़ से सिरे तक स्वस्थ और मजबूत बनाते हैं।
बालों के विकास को बढ़ावा देता है

जब आपके पास 4000 साल पुराना हेयर केयर नुस्खा है, तो आप असाधारण परिणामों की उम्मीद कर सकते हैं। शैम्पू में मौजूद तेल जड़ों के भीतर गहराई तक प्रवेश करते हैं और बालों के रोम को उत्तेजित करते हैं, जिससे बालों की वृद्धि में वृद्धि होती है।
डैंड्रफ कम करता है और ड्राई स्कैल्प को आराम देता है

शैम्पू में मौजूद समय-परीक्षणित आयुर्वेदिक तत्व यह सुनिश्चित करते हैं कि खोपड़ी अच्छी तरह से साफ हो और जड़ें मजबूत हों, जिससे रूसी कम हो।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल

  1. सबसे अच्छा रसायन मुक्त शैंपू कौन सा है?

    सबसे अच्छा रसायन मुक्त शैम्पू वह है जिसमें पैराबेन्स, सल्फेट्स और किसी भी अन्य कृत्रिम सुगंध जैसे हानिकारक रसायनों को शामिल नहीं किया गया है। ममाअर्थ भृंगराज शैम्पू ऑनलाइन उपलब्ध सबसे अच्छा रसायन मुक्त आंवला और भृंगराज शैम्पू है।

  2. गहन बाल झड़ने के लिए सबसे अच्छा शैम्पू कौन सा है?

    ममाअर्थ भृंग आंवला शैम्पू भृंगराज और आंवला के साथ गहन बाल गिरने के इलाज के लिए सबसे अच्छा शैम्पू है। बालों के झड़ने के लिए यह भृंगराज शैम्पू ब्राह्मी और शिकाकाई की अच्छाई से भी समृद्ध है जो बालों के विकास को बढ़ावा देते हैं और रूसी को दूर करते हैं।

  3. उपयोग करने के लिए सबसे सुरक्षित भृंग आंवला शैम्पू कौन सा है?

    मामाअर्थ भृंग आंवला शैम्पू उपयोग करने के लिए सबसे सुरक्षित शैम्पू है क्योंकि इसमें हानिकारक रसायन नहीं होते हैं और यह प्राकृतिक अवयवों से बना होता है। यह आंवला हेयर शैम्पू पुरुषों और महिलाओं दोनों द्वारा इस्तेमाल किया जा सकता है।

  4. मेरे सिर पर मुंहासे हैं, क्या यह आंवला भृंगराज शैम्पू आंवला इसे ठीक करने में मदद करेगा?

    शैम्पू में मौजूद आयुर्वेदिक तत्व आपके स्कैल्प को साफ और शांत करेंगे और सूजन को कम करेंगे।

  5. क्या बालों के लिए इस आंवला शैम्पू का उपयोग करने से पहले मैं अपने बालों में तेल लगा सकता हूँ?

    हां, आप सर्वोत्तम परिणामों के लिए शैम्पू का उपयोग करने से पहले मामाअर्थ भृंग आंवला हेयर ऑयल का उपयोग कर सकते हैं।

  6. क्या बालों के झड़ने के लिए यह भृंगराज शैम्पू मेरे दोमुंहे बालों को ठीक कर देगा?

    नहीं, दोमुंहे बाल किसी भी हेयर केयर उत्पाद से ठीक नहीं हो सकते। हालांकि, शैम्पू बालों को मजबूत और स्वस्थ बनाकर दोमुंहे बालों को होने से रोकता है।

  7. गहन बालों के उपचार के लिए भृंगराज और आंवला के साथ मामाअर्थ भृंगमला शैम्पू का उपयोग कैसे करें?

    झाग बनाने के लिए गीले बालों और सिर की त्वचा पर शैंपू से धीरे-धीरे मालिश करें, फिर अच्छी तरह से धो लें और इसके बाद मामाअर्थ भृंग आंवला कंडीशनर लगाएं।